जयपुर में कपड़ों की आड़ में हथियार तस्करी कर रहा था शख्स, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 05:53 PM IST
  • शहर में कपड़े की आड़ में हथियार लाकर बेचने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया गया है, जिससे मामले में पूछताछ जारी है. बताया जा रहा है कि उसने जयपुर में गैंगस्टर दानिश भोंट को हथियार दिये हैं.
जयपुर के रामगंज में कपड़ों की आड़ में हथियार बेचने वाला हुआ गिरफ्तार

जयपुर में अपराध के आए दिन नए-नए मामले सामने आ रहे हैं. हत्या, बलात्कार, अपहरण और तस्करी से जुड़े मामले खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में शहर में कपड़े की आड़ में हथियार लाकर बेचने वाले तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. रामगंज पुलिस ने मेरठ से हथियार लाकर बेचने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है और उससे मामले में पूछताछ भी जा रही है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अभी तक जयपुर में गैंगस्टर दानिश भोंट को हथियार दिये हैं. ऐसे में पुलिस ने भी आरोपी दानिश से आधा दर्जन हथियार बरामद किये हैं.

इस बारे में बात करते हुए रामगंज थानाधिकारी बीएल मीना ने बताया कि आरोपी दानिश से आधा दर्जन हथियार बरामद किये जा चुके हैं. दानिश को हथियार देने के मामले में मोहम्मद फुरकान को भी गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके साथ ही आरोपी के पास से एक रिवॉल्वर भी बरामद की गई है. पुलिस की जानकारी के मुताबिक आरोपी कपड़े का काम करता है और मेरठ काम के संबंध में आता-जाता रहता है. कपड़ों की आड़ में ही वह मेरठ से कई बार हथियार जयपुर लाया है और यहां कई लोगों को सप्लाई भी कर चुका है.

राजस्थान में कोरोना का कहर, जयपुर और जोधपुर में सामने आए 300 से ज्यादा केस

जयपुर में हथियार तस्करी के मामले में गिरफ्तार आरोपी से पुलिस हथियारों को खरीदने वाले लोगों की पहचान करने की कोशिश कर रही है. इससे इतर रामनगरिया इलाके में भी अवैध हथियार लेकर घूम रहे बदमाश को पुलिस ने धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपी को वीआईटी रोड स्थित पंक्चर चौराहे पर पकड़ा है और उसके बपास से हथियार और कारतूस बरामद किया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें