दारू पार्टी में जंगली चखना, जहरीले सांप को भूनकर खा गए लड़के, हालत गंभीर

ABHINAV AZAD, Last updated: Sat, 20th Nov 2021, 3:30 PM IST
  • राजस्थान से एक बेहद अजीब खबर सामने आई जहां तीन युवकों ने शराब के धुत्त नशे में सांप को ही भूनकर खा लिया. बाद में एक युवक की हालत बिगड़ गई जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
धौलपुर जिला अस्पताल.

जयपुर. राजस्थान के धौलपुर जिले से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई है जहां शराब पार्टी कर रहे तीन दोस्तों से सांप को भूनकर खा गए. इसके बाद एक युवक की हालत काफी बिगड़ गई जिसे आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया गया. जब युवकों के परिजनों को सांप खाने की खबर मिली तो सबके होश उड़ गए. इस मामले को जानकर डॉक्टर भी हैरान रह गए. 

मिली जानकारी के मुताबिक, दुकान खोलने की खुशी में तीन दोस्त एक खेत में दारू पार्टी कर रहे थे. इस बीच बिल से सांप बाहर आया. किसी तरह तीनों ने शराब के नशे में सांप को पकड़ लिया. सांप को मारने के बाद तीनों दोस्तों ने सांप को आगे और पीछे से काट दिया. इसके बाद तीनों दोस्तों ने सांप को भूना. नशे में धुत तीनों दोस्तों ने सांप को भूनने के बाद खा लिया. सांप को खाने के बाद अतर सिंह नामक शख्स की हालत बिगड़ गई.

राजस्थान कैबिनेट विस्तार से पहले बदलाव, तीन मंत्री गोविंद डोटासरा, रघु शर्मा, हरीश चौधरी का इस्तीफा

अतर सिंह नामक शख्स को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस समय तक किसी को इस बात की जानकारी नहीं थी. लेकिन जब अस्पताल में अतर सिंह को होश आया तो उसने सांप खाने की जानकारी दी. जिसके बाद अस्पताल में सबके होश उड़ गए. बताया जा रहा है अतर सिंह की स्थिति खतरे से बाहर है. बताते चलें कि एक शख्स सांप को भून को कर खा गया. जिसके बाद उस शख्स की तबीयत बिगड़ गई और वह अचेत हो गया. मामला धौलपुर जिले के कौलारी थाना इलाके के पीपरी पुरा गांव का है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें