हैवानियत! नाबालिग का 1 महीने तक रेप, गुप्तांग में पेट्रोल डाला, सिगरेट से जलाया

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 2:56 PM IST
  • राजस्थान के बिकानेर जिले में एक 15 साल के नाबालिग लड़के का 1 महीने तक बंधक बनाकर कथित रेप किया गया. आरोपियों ने नाबलिग बच्चे की गुप्तांग में पेट्रोल डाला उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.
बिकानेर जिले में एक 15 साल के नाबालिग लड़के का 1 महीने तक रेप किया गया.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर. राजस्थान के बिकानेर जिले से हैवानियत की सारी हदें पार कर देने वाली घटना सामने आई है. बीकानेर के बज्जू क्षेत्र में चार दरिंदों ने मिलकर 15 साल के नाबालिग लड़के का 1 महीने तक बंधक बनाकर कथित रेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने नाबलिग बच्चे की गुप्तांग में पेट्रोल डाला उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया.

पीड़ित बच्चे की मां ने पुलिस को बताया कि 5 दिसंबर, 2020 को उसका 15 साल का बेटा ननिहाल जाने के लिए घर से निकला था, उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले चार लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. आरोपी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने बच्चे को पिकअप में अपहरण कर लूणकरणसर ले गए. 

राजस्थान में उभरा संकट, भाजपा और वसुंधरा राजे समर्थकों के बीच कलह, जानें मामला

मिली जानकारी के अनुसार रास्ते में आरोपियों ने बच्चे को शराब को पिलाकर पिटाई की. आरोप है कि इन चार दरिंदों ने नाबलिग बच्चे की गुप्तांग में पेट्रोल डाला उसके शरीर को सिगरेट से भी जलाया. इसके बाद आरोपियों ने बच्चे को एक महीने तक बंधक बनाकर उसके साथ कथित तौर पर रेप किया.

जयपुर के SDM की टीचर बहन का बंधक बनाकर मर्डर, रेलिंग से बंधी मिली लाश

4 जनवरी, 2021 को नाबलिग किसी तरह आरोपियों के चगुंल से भागने में सफल रहा. इसके बाद मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद पीड़ित की मां ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने नाबालिग की मां और पिता को जान से मारने की धमकी भी दी थी. बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चे के गुप्तांग और अन्य हिस्सों पर चोट आई है. यह भी पता चला है कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है. मामले की जांच पुलिस कर रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें