जयपुर में नाबालिक बच्ची के साथ परिचित ने किया रेप

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 6:47 PM IST
  • जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में एक परिचित लड़के द्वारा एक किशोरी के साथ रेप करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में लगी हुई है.
जयपुर में किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है

जयपुर: जयपुर में अपराधों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है. आए दिन अपराध के नए चेहरे जयपुर में सामने आ रहे हैं. रेप, हत्या, अपहरण, छेड़छाड़ और चोरी की घटनाएं आए दिन जयपुर में सुनने को मिलती है. हाल ही में जयपुर से ही ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बाद लोगों का दूसरों पर विश्वास करना भी मुश्किल हो जाएगा. दरअसल, जयपुर के झोटवाड़ा इलाके में एक परिचित लड़के द्वारा एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. इस मामले को लेकर पुलिस ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है और आरोपी की तलाश में लगी हुई है.

ओमशिव कॉलोनी की एक महिला ने यह मामला पुलिस में दर्ज कराया था. महिला ने पुलिस में दर्ज शिकायत में यह आरोप लगाया कि उसकी नाबालिक बच्ची बेटी के साथ पड़ोस में ही रहने वाले एक परिचित लड़के ने दुष्कर्म किया है. लड़के के दुष्कर्म करने के बाद पीड़िता ने अपने परिवार को आपबीती सुनाई, जिसके बाद गुस्साए परिजन थाना पहुंचे और उन्होंने परिचित लड़के के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर अपनी जांच भी शुरू कर दी है.
 जयपुर: वजीफे में वृद्धि को लेकर MBBS प्रक्षिशु डॉक्टरों का धरना जारी

इससे पहले जयपुर में एक महिला के साथ उसके नाती द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया था. बताया गया था कि नाती ने अपने साथी के साथ मिलकर दूर की नानी का अपहरण किया और किसी सूनसान इलाके में ले जाकर उनका बलात्कार किया. बता दें कि जयपुर में अपराधों की संख्या इस कदर बढ़ गई है कि जुलाई से सितंबर के दौरान यानी 90 दिनों में ही करीब 60 हजार केस दर्ज किये गए थे.Jaipue

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें