देश के पूर्व गृह सचिव रह चुके राजीव महर्षि का लूटा मोबाइल, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 8:19 PM IST
  • साइकलिंग के दौरान राजस्थान के पूर्व मुख्य सचिव रह चुके रिटायर्ड आईएएस राजीव महर्षि का अज्ञात बदमाश ने मोबाइल लूट लिया.
देश के पूर्व गृह सचिव रह चुके राजीव महर्षि का लूटा मोबाइल, मामला दर्ज (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: चोरी की घटनाएं तो शहर में आम हो गई हैं, लेकिन हाल ही में भारत सरकार में पूर्व गृह सचिव, वित्त सचिव और राजस्थान के पूर्व मुख्य सचिव रह चुके रिटायर्ड आईएएस राजीव महर्षि का अज्ञात बदमाश ने मोबाइल लूट लिया. जिसके बाद यह मामला काफी सुर्खियों में आ गया. इस घटना को बाइक सवार दो बदमाशों ने अंजाम दिया. मामले की सूचना राजीव महर्षि ने पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव को फोन कर दी.

दरअसल, यह घटना गुरुवार देर शाम राजस्थान यूनिवर्सिटी कैंपस के पास के पास हुई. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स की मानें तो यह घटना महर्षि के साथ तब घटी जब वह साइकिलिंग कर रहे थे. उनका मोबाइल फोन साइकिल के हैंडल पर लगा हुआ था. वे राजस्थान यूनिवर्सिटी के पास पहुंचे, तभी बाइक सवार दो बदमाश पीछा करते हुए आए और साइकिल के हैंडल पर लगा राजीव महर्षि का मोबाइल फोन लूटकर भागे.

रेलवे भर्ती परीक्षा में पुलिस ने नकल गिरोह का किया पर्दाफाश, 6 गिरफ्तार

मामले की सूचना मिलने के बाद गांधी नगर थानाप्रभारी नरेंद्र पारीक, गांधी नगर एसीपी राजवीर सिंह चौधरी, आदर्श नगर एसीपी नीलकमल मीणा सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. रात तक गांधी नगर पुलिस व स्पेशल टीम घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी थी. लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा.

जयपुर में 5 संगठनों ने किया हल्लाबोल, सरकार के 21 में से 14 मंत्री शहर से बाहर

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें