बदमाशों ने बंधक बनाकर ज्वैलरी दुकान में की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

Smart News Team, Last updated: Sun, 11th Apr 2021, 8:51 PM IST
  • जयपुर में बाइक सवार बदमाशों ने रिवाल्वर की नोक पर एक ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दिया.
बदमाशों ने बंधक बनाकर ज्वैलरी दुकान में की लूट (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: जयपुर जिले के चौमूं कस्बे में दिनदहाड़े दो बाइकों पर सवार होकर आए 5 नकाबपोश बदमाशों ने रिवाल्वर की नोक पर एक ज्वैलर्स की दुकान पर लूट की घटना को अंजाम दिया. यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. नकाबपोश बदमाश ज्वेलर्स की दुकान में रखे सोने चांदी के आभूषण व नकदी लेकर फरार हो गए.

इस दौरान बदमाशों और दुकानदार के बीच हल्की झड़प भी होने लगी. इसी दौरान बदमाशों ने हवाई फायर कर दिया और दुकान में रखा सामान बैग में डाल कर फरार हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलने पर चौमूं एसीपी राजेंद्र निर्वाण व थाना प्रभारी हेमराज सिंह गुर्जर मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. जानकारी के अनुसार शहर के मुख्य बाजार के पास स्थित कसाईयों की मोरी स्थित एम.के. ज्वैलर्स पर बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है. 

रिश्वत लेने के आरोप में बिचौलिए समेत दो RAS अधिकारी को एसीबी ने किया गिरफ्तार

आपको बता दें कि नकाबपोश बदमाशों ने ज्वैलर के मुंह पर सेलो टेप लगाकर व रिवाल्वर की नोक पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया है. वहीं पुलिस ने पूरे इलाके में बदमाशों की तलाश के लिए नाकाबंदी करवाई है. फिलहाल बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों के हुलिए के आधार पर बदमाशों को तलाश कर रही है.

राजधानी जयपुर में नाइट कर्फ्यू की अवधि बढ़ाकर शाम 6 बजे करने की तैयारी

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें