बदमाशों ने की ATM में तोड़फोड़, मौके पर पहुंची पुलिस, लुटने से बच गए लाखों रुपये

Smart News Team, Last updated: Wed, 17th Feb 2021, 4:23 PM IST
  • जयपुर ने कुछ बदमाशों ने एटीएम पर धावा बोल दिया. लेकिन बैंक की सतर्कता के कारण लाखों रुपये लुटने से बच गए.
बदमाशों ने की ATM में तोड़फोड़, मौके पर पहुंची पुलिस, लुटने से बच गए लाखों रुपये (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर में चोरों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. हालिया मामला आमेर इलाके का है, यहां पर मंगलवार रात कुछ बदमाशों ने एटीएम लूटने की कोशिश की. इस दौरान उन्होंने एटीएम में तोड़फोड़ भी की. हालांकि, इस दौरान मौके पर पुलिस पहुंच गई, जिससे लाखों रुपये लुटने से बच गए. इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए संदिग्ध से पूछताछ कर रही है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि कूकस में बैंक ऑफ इंडिया का एटीएम लगा हुआ है. देर रात बदमाशों ने एटीएम को निशाना बनाया. रात करीब पौने 3 बजे नाकाबपोश दो बदमाश एटीएम बूथ में घुसे. जिन्होंने अपने साथ लाए आजौरों से मशीन में तोडफ़ोड़ की. काफी प्रयास के बाद भी कैश सैफ को तोडने में नाकाम रहे.

जयपुर: वेतन बढ़ाने की मांग लेकर जुटे पटवारी, काम का बहिष्कार करने की दी चेतावनी

पुलिस ने आगे बताया की इसी बीच एटीएम से छेड़छाड़ होने पर बैंक के सिक्योरिटी कंट्रोल रूम को इसकी सूचना मिली. बैंक प्रबंधन की ओर से तुरंत पुलिस को सूचित किया गया. पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची. मीडिया में चल रही रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है, जबकि उसका साथी भागने में कामयाब हो गया. वहीं, एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरों में बदमाशों की तस्वीरें कैद हो गईं, जिससे पुलिस अब फरार हुए बदमाश की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि वारदात के समय एटीएम में करीब आठ लाख रुपए रखे थे.

जयपुर: पैदल चल रहे युवक के हाथ से बाइक सवार बदमाशों ने छीना मोबाइल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें