जयपुर में जांच के बाद कोरोना जांच पर सांसद हनुमान बेनीवाल ने उठाए सवाल

Smart News Team, Last updated: 14/09/2020 09:39 PM IST
  • जयपुर. कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की संसद सत्र से पहले हुई कोरोना जांच के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर सियासी बवाल खड़ा हो गया, सांसद बेनीवाल ने सवाल उठाते हुए कहा कि जयपुर की रिपोर्ट नेगेटिव तो फिर दिल्ली की पॉजिटिव कैसे ? आखिर सही किसे माने.
हनुमान बेनीवाल

जयपुर| राजस्थान में कोरोना की जांंच रिपोर्ट को लेकर शुरू से सवाल उठते रहे हैं और सियासी बवाल भी जमकर मचता रहा है. लेकिन अभी तक इस पर पूरी तरह से जवाब नहीं मिल पाया है. आज एक बार फिर से राजस्थान के आरएलपी पार्टी से नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने कोरोना जांच रिपोर्ट को लेकर फिर से सवाल उठाए हैं. बेनीवाल ने ट्वीट कर कहा कि आज से शुरू हुए लोकसभा सत्र में कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके बाद उन्होंने दुबारा जयपुर एसएमएस अस्पताल में जांच करवाई तो रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

उन्होंने बताया कि 11 सितम्बर 2020 को लोकसभा परिसर में कोरोना जांच करवाई. जिसके सम्बन्ध में 13 सितम्बर को मुझे सुबह फोन पर लोकसभा सचिवालय से बताया गया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं . इस दौरान मैं जयपुर में ही था.

बेनीवाल ने अपने ट्वीट कर बताया कि मैंने वरिष्ठ चिकित्सकों से सलाह करके जयपुर एसएमएस में कोरोना की जांच हेतु पुनः सैम्पल दिया. जिसकी रिपोर्ट मुझे अभी प्राप्त हुई. जो नेगेटिव की आई है. अब आखिर किस रिपोर्ट को सही माना जाए?

दारोगा जीजा ने बहन को घर से निकाला तो टावर पर चढ़ गया साला, घंटो चला ड्रामा

आपकों बता दे कि हनुमान बेनीवाल करीब 1 महीने पहले ही कोरोना से ठीक होकर डिस्चार्ज हुए थे. करीब 11 दिन तक जयपुर के आरयूएचएस अस्पताल में उनका इलाज भी चला था. पॉजिटिव से निगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. जिसके बाद वे 14 दिन होम क्वारेंटाइन में भी थे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें