नागौर जिले में 7 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या, रिश्तेदार ही निकला आरोपी

Uttam Kumar, Last updated: Wed, 22nd Sep 2021, 2:24 PM IST
नागौर जिला के पाडुकला पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सात साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार कर लिया है की उसने सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी. 
नागौर जिला में 7साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई.(प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर. नागौर जिला के पाडुकला पुलिस स्टेशन क्षेत्र में सात साल की मासूम की रेप के बाद हत्या कर दी गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी परिवार का परिचित ही है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार कर लिया है की उसने सात साल की मासूम के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी ताकि किसी को दुष्कर्म की बात पता न चले. आरोपी ने यह भी स्वीकार किया है की घटना को अंजाम देने के समय नशे में था. 

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार सात साल की मासूम सोमवार को तीन बजे से नहीं मिल रही थी. परिवार के लोगों ने काफी छानबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. देर शाम मासूम की लाश बरामद हुई. पूछताछ में पता चला की मासूम आरोपी को छोड़ने बाहर गई थी. उसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चला. चुकी अंतिम बार मासूम को आरोपी के साथ थी. इसलिए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके कड़ाई से पूछताछ की. आरोपी ने घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर लिया है. 

रक्षक ही भक्षक: नाबालिग को अश्लील वीडियो भेजकर तंग करता था पुलिस कांस्टेबल, FIR

पुलिस अधिकारी के अनुसार पूछताछ में पता चला आरोपी मासूम की मां को अपना बहन मानता था. घटना के दिन आरोपी दिनेश शाम (25) मासूम के मां से मिलने आया था. घर से जाने के व्यक्त आरोपी ने मासूम की मां को कहा की कुछ दूर छोड़ने के लिए किसी को साथ में भेज दे ताकि गली के कुत्ते उसे तंग न करे. आरोपी दिनेश के इरादे से अंजान मां ने सात साल की मासूम को उसे बाहर छोड़ने के लिए भेज दिया. 

उस समय से मासूम लापता हो गई. चुकी मासूम को अंतिम बार आरोपी के साथ देखा गया था.  जिसके कारण उससे कड़ाई से पूछताछ की गई. आरोपी ने स्वीकार कर लिया है की उसने शराब के नशे में पहले सात साल की मासूम के साथ पहले दुष्कर्म किया फिर उसे जान से मार दिया. ताकि किसी को दुष्कर्म की बात पता नहीं चले. शुरुआती पूछताछ में जानकारी मिली है की आरोपी शादी और पार्टी में डीजे साउन्ड का काम करता है. घटना के बाद नागौर पुलिस अधीक्षक ने परिवार से मिलकर कर उचित कार्रवाई का भरोसा दिया है.  

जयपुर गैंगवार: गोली लगी पर जिंदा था, फिर हिस्ट्रीशीटर को पत्थर से कुचलकर मार डाला

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें