राजस्थान में वैक्सीन बर्बादी पर डॉ हर्षवर्धन का पत्र, बोले- जांच करे गहलोत सरकार

Smart News Team, Last updated: Mon, 31st May 2021, 11:43 PM IST
  • राजस्थान में कोरोना टीका बर्बादी की खबर चर्चा में आते ही अशोक गहलोत सरकार चारों ओर से घिरती नजर आ रही है. अब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने पत्र लिखकर राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री से इस मामले की जांच करने के लिए कहा है.
राजस्थान में वैक्सीन बर्बाद पर डॉ. हर्षवर्धन का पत्र

जयपुर. राजस्थान के कई सेंटर्स पर कोरोना वैक्सीन की बर्बादी की खबर वायरल होते ही अशोक गहलोत सरकार भाजपा समेत अन्य पार्टियों के निशाने पर आ गए हैं. इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा को पत्र लिखकर इस मामले में जांच करने के लिए कहा है. केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

केंद्रीय मंत्री हर्षवर्धन ने राजस्थान के स्वास्थ्य मंत्री को लिखे पत्र को शेयर करते हुए लिखा कि राजस्थान के कुछ जिलों में कोरोना वैक्सीन की बर्बादी की खबरों को गंभीरता से लेते हुए उन्होंने सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा को मामले की जांच करने के लिए कहा है. इसके साथ ही लोकल स्तर पर वैक्सीन की बर्बादी को रोकने के लिए बेहतर योजना बनाने के लिए कहा है.

वैक्सीन बर्बादी की खबर से मच गई खलबली

सोमवार को एक अखबार में प्रकाशित वैक्सीनेशन बर्बादी की रिपोर्ट वायरल होने के बाद हंगामा मच गया. केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने भी इसी रिपोर्ट का हवाला दिया. सोशल मीडिया पर वायरल रिपोर्ट में बताया गया है कि राजस्थान के कुछ जिलों के कई सेंटर्स वैक्सीन की बर्बादी हो रही है.

राजस्थान में बिजली उपभोक्ताओं को राहत, 25 जून तक नहीं कटेगा कनेक्शन

वहीं हिंदी अखबार की रिपोर्ट में दावा भी किया गया कि ग्राउंड पर पड़ताल में उन्हें 35 सेंटरों के कूड़ेदानों में वैक्सीन की 2500 डोज खराब पड़ी मिली. इस खबर के चर्चा में आते ही अशोक गहलोत सरकार पर राज्य में विपक्षी भाजपा समेत अन्य पार्टियों ने निशाना साधना शुरू कर दिया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें