कृषि कानूनों के खिलाफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने ट्रैक्टर रैली निकाली

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 06:26 PM IST
  • कृषि कानूनों के विरोध में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने जयपुर में रैली निकाली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.
ट्रैक्टर रैली (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: कृषि कानूनों के विरोध में आज जहां देशभर में चक्का जाम किया गया. वहीं, नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने शुक्रवार को जयपुर में ट्रैक्टर रैली निकाली. इस दौरान बड़ी संख्या में पार्टी के कार्यकर्ता और नेता शामिल हुए. दरअसल, कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों के आंदोलन को समर्थन करते हुए ये ट्रैक्ट्रर रैली निकाली गई. बता दें, हनुमान बेनीवाल कृषि कानूनों के विरोध में आवाज बुलंद कर रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के मुताबिक ट्रैक्टर रैली सुबह 9:30 बजे शुरू होने वाली थी, लेकिन प्रशासन की ओर से इसकी मंजूरी ना मिलने के कारण यह 12 बजे के बाद शुरू हुई. यह रैली जयपुर में निकाली गई. इस दौरान मानसरोवर मेट्रो स्टेशन से निकलकर रैली 200 फीट बाईपास होते हुए अजमेर रोड पहुंची. यहां से एलिवेटेड रोड के रास्ते विधायकपुरी थाना के सामने से खासा कोठी सर्किल होते हुए बनीपाक पहुंची. कलेक्ट्रेट सर्कल पर पहुंचकर ज्ञापन सौंपा गया.

महिला ने लगाया आरोप, सीकर से बुलाया जयपुर और हिसार ले जाकर किया दुष्कर्म

बता दें, यह रैली 14 नम्बर बाईपास तक पहुंचकर समाप्त हुई. रैली के दौरान की लगातार फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें