जयपुर: पड़ोस में रहने वाले शख्स ने किया युवती के साथ रेप, मामला दर्ज

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 07:47 PM IST
  • सुबह के समय शौच के लिए गई युवती के साथ पड़ोस के ही युवक ने रेप कर दिया. हालांकि, शोर मचाने पर युवक फरार हो गया. जिसके बाद घटना की जानकारी युवती ने पुलिस को दी.
Rape Generic Photo

जयपुर: जयपुर में महिलाओं के प्रति अत्याचारों की घटना थमने का नाम नहीं ले रहीं. शहर से लगातार यौन उत्पीड़न और रेप जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. महिला अब अपने घर के आस-पड़ोस में भी सुरक्षित नहीं है. लगातार ऐसी घटनाएं सामने आने से पुलिस और प्रशासन के दावों की भी पोल खुल रही है. हालिया मामला झोटवाड़ा इलाके का है.

यहां पर घर में अकेली युवती के साथ पड़ोस में ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. घटना की जानकारी युवती ने पुलिस को दी और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. सहायक पुलिस आयुक्त (झोटवाड़ा) हरिशंकर शर्मा ने बताया कि इलाके निवासी 18 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि वह सुबह करीब छह बजे शौच के लिए शौचालय गई थी. इस दौरान पीछे से पड़ौस में रहने वाला विनय राय वहां आ गया. शौचालय में आरोपित ने उसके साथ दुष्कर्म किया.

जयपुर में दिखी दुर्लभ चिड़िया, साइबेरियन बर्ड लेसर वाइट फ्रंटिड गूज़ शहर में

शोर मचाने पर परिजनों के आने पर आरोपित वहां से फरार हो गया. बता दें, इससे पहले युवती को टिकटॉक स्टार बनाने का झांसा देकर कई बार उसे साथ रेप करने का मामला सामने आया था. इस दौरान युवक ने युवती के अश्लील फोटो भी खींच लिए. जिसे दिखाकर वह युवक लड़की को धमकियां देने लगा. हालांकि, लड़की ने परेशान होकर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें