भतीजा निकला चाचा का हत्यारा, गला घोंटकर शव पर नमक डालकर दफनाया

Smart News Team, Last updated: Fri, 30th Jul 2021, 2:15 PM IST
  • जयपुर में एक शख्स के भतीजे ने पहले उसकी गला घोंटकर हत्या की, फिर उसके शव को गलाने के लिए उसपर नमक डालकर दफनाया गया. मृतक के शव को मिट्टी से बाहर निकाल लिया गया है.
भतीजा निकला चाचा का हत्यारा

जयपुर: भांकरोटा इलाके में शख्स की हत्या कर शव को दफनाने के मामले में पुलिस ने कई अहम खुलासे किए हैं. पुलिस के मुताबिक शख्स के भतीजे ने पहले उसकी गला घोंटकर हत्या की, फिर उसके शव को गलाने के लिए उसपर नमक डालकर दफनाया गया. इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है. उधर, मृतक के शव को जमीन से बाहर निकाल लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक पोर्ट ब्लेयर में व्यवसाय करने वाले शशि अग्रवाल की शराब पार्टी के दौरान हुए विवाद में उनके भतीजे ने हत्या कर दी थी. आरोपी भतीजा जब अपने चाचा का शव मिट्टी में गाड़ रहा था तब गांव वालों ने उसे देख लिया. मौके से ग्रामीणों ने दो युवकों को दबोच लिया जबकि दो लोग भागने में कामयाब हो गए.

जयपुर में एटीएम कार्ड बदलकर ठगी, शख्स के अकाउंट से निकाले एक लाख

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को परिजनों की उपस्थिति में निकालने की बात कही. इसके बाद शव की निगरानी के लिए पुलिसकर्मी तैनात किए गए.

सर्राफा बाजार 30 जुलाई का रेट: जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अलवर, उदयपुर, अजमेर में सोना-चांदी महंगा

फिलहाल इस मामले में कानूनी प्रक्रिया को पूरा करते हुए शव को जमीन से बाहर निकाला गया. पुलिस ने पोर्ट ब्लेयर में रहने वाले मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है. फरार चल रहे दोनों आरोपियों की तलाश जारी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें