जयपुर में कट्टे में रोता मिला नवजात, हॉस्पिटल पहुंचाया तो तोड़ दिया दम

Smart News Team, Last updated: Wed, 18th Nov 2020, 8:27 PM IST
  • जयपुर में एक नवजात बच्चा उनियारों के रास्ते में पड़ा मिला. बच्चा पूरी तरह से खून में लथपथ था और कट्टे में बंद था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बच्चे की ना तो नाल कटी थी, ना ही शरीर से उसका खून साफ किया था.
जयपुर में एक नवजात बच्चा उनियारों के रास्ते में पड़ा मिला

जयपुर: जयपुर में हत्या, छेड़छाड़, बलात्कार और चोरी से जुड़े मामले आए दिन सामने आते हैं. हाल ही में जयपुर में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जयपुर में एक नवजात बच्चा उनियारों के रास्ते में पड़ा मिला. बच्चा पूरी तरह से खून में लथपथ था और कट्टे में बंद था. हैरान करने वाली बात तो यह है कि बच्चे की ना तो नाल कटी थी और ना ही शरीर से उसका खून साफ किया था. वहीं, कुत्ते कट्टे को घसीटकर गली में ले आए थे.

घटना भाईदूज के दिन की है. बताया जा रहा है कि भिंडों का रास्ता के रहने वाले रोहित भारद्वाज और उनके चचेरे भाई उनियारों के रास्ते और गोधों के रास्ते के बीच कली से जा रहे थे. इस रास्ते पर ही कुत्ते कट्टे को खींच रहे थे. वहीं, कट्टे में से बच्चे के रोने की आवाजें भी आ रही थीं. बच्चे की आवाजें सुनकर उन्होंने कुत्तों को भगाया और कट्टा खोलकर देखा तो उसमें खून से लथपथ नवजात बच्चा था. नवजात बच्चे की नाल लटकी हुई थी. इसे देख उन्होंने लोगों को बुलाया और तुरंत उसे गणगौरी अस्पताल ले गए.

युवक का शव मिला, युवती की अस्पताल में मौत, पुलिस जता रही प्रेम संबंध की आशंका

नवजात बच्चे को वहां से जेके लोन हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. मामले की सूचना पुलिस को भी दी गई. बताया जा रहा है कि बच्चे के सिर पर कुत्तों ने नोल लिया था. जेके लोन अधीक्षक डॉक्टर अरविंद शुक्ला के मुताबिक रात के करीब 9:30 पर बच्चे को इमरजेंसी वार्ड में लाया गया. बच्चे का काफी खून बह चुका था और उसमें सांस भी कम थी. बच्चे का शरीर भी पूरी तरह से नीला पड़ चुका था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें