कोरोना गाइडलाइन का पालन करवा रही निर्भया स्कवायड की महिला कांस्टेबल से मारपीट

Smart News Team, Last updated: Tue, 19th Jan 2021, 4:52 PM IST
  • गलातगेट इलाके में ग्रीन वैली पार्क में युवक की ओर से महिला कांस्टेबल पर हमला करने की घटना को अंजाम दिया गया. युवक मौके से बाइक छोड़कर ही फरार हो गया. पुलिस ने बाइक जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है.
crime news

जयपुर. राजधानी में गलतागेट इलाके में एक सार्वजनिक पार्क में कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने के लिए तैनात निर्भया स्कवायड की महिला कांस्टेबल से मारपीट का मामला सामने आया है. गलातगोट इलाके में स्थित सार्वजनिक पार्क में महिला कांस्टेबल ने एक युवक को कोरोना गाइडलाइन की पालना के लिए कहा तो युवक गुस्सा गया. युवक मारपीट पर उतर आया. उसने महिला कांस्टेबल के मुंह पर लोहे का क्लिप पहनकर मुक्का मार दिया. जिससे महिला की नाक चोटिल हो गई. पुलिस की ओर से युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक निर्भया स्कवायड में तैनात महिला कांस्टेबल सोनू ने शिकायत की है. जिसमें बताया गया है कि वह अपनी महिला कांस्टेबल साथी के साथ गश्त कर रही थी. दोपहर करीब एक बजे ग्रीन वैली पार्क में एक लड़के के महिलाओं पर फब्तियां कसने की सूचना मिली तो वह वहां पहुंचे. जिस पर वह मौके पर पहुंची. युवक वहां बिना मास्क लगाए बैठा था. पूछताछ में पता चला कि युवक का नाम लोकेश कुमार है और वह पहाड़िया चौक मंडी खटीकान का रहने वाला है. कोरोना गाइडलाइन की पालना ना करने के बारे में कहने पर वह गुस्सा गया और मारपीट पर उतर आया. उसने महिला कांस्टेबल सोनू के नाक पर वार कर दिया और वहां से फरार हो गया.

राजस्थान में सोमवार से खुलेंगे स्कूल, बच्चों को भेजने को लेकर दुविधा में मां-बाप

शिकायत के मुताबिक साथी महिला कास्टेबल की ओर से उसे पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन बाइक लेकर भागते समय वह बाइक से गिर गया और बाइक को छोड़कर ही भाग गया. पुलिस मौके पर पहुंची और महिला कांस्टेबल को अस्पताल पहुंचाया. आरोपित युवक की बाइक को जब्त कर लिया गया है और उसकी तलाश में छापामारी की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें