60 साल का बुजुर्ग दूसरी शादी करने की जिद लेकर बिजली के खंभे पर चढ़ा, जानें मामला

Smart News Team, Last updated: Wed, 10th Mar 2021, 3:12 PM IST
  • राजस्थान में 60 साल की उम्र में बुजुर्ग ने दूसरी शादी की जिद पकड़ ली है और परिवार पर दबाव बनाने के लिए वह बिजली के खंभे पर चढ़ गया.
बिजली के खंभे पर चढ़ा 60 साल का बुजुर्ग. फोटो क्रेडिट-सोशल मीडिया.

जयपुर. जयपुर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जिसमें एक 60 साल का बुजुर्ग अपनी दूसरी शादी की जिद को लेकर बिजली के खंभे पर चढ़ गया. दादा-नाना बन चुके इस बुजुर्ग ने 11 हजार वोल्टेज के की बिजली लाइन के पोल पर चढ़कर अपनी जिद मनवाने की कोशिश की है.

बिजली के पोल पर बड़ा हादसा हो सकता था पर समय से बिजली स्टेशन कर्मचारियों को बुलाकर बिजली का कनेक्शन कटवा दिया गया. वहीं बुजुर्ग को खंभे से उतारने के लिए परिवार को बड़ी ही मशक्कत करनी पड़ी.

बुजुर्ग की पहली पत्नी के निधन के बाद से ही बुजुर्ग अकेला हो गया था. मिली जानकारी के अनुसार वैसे तो बुजुर्ग की पहली शादी से पांच बच्चे हैं जिसमें तीन लड़के और दो लड़कियां हैं. घर में कई नाती-पोते हैं. 

जयपुर: शहर से ऑनलाइन ठगी का मामला आया सामने, OTP शेयर किये बिना निकली रकम

वहीं बुजुर्ग ने दूसरी शादी की जिद पकड़ रखी है जिसके लिए परिवार वाले राजी नहीं हैं. वहीं परिवार से अपनी बात मनवाने के लिए बुजुर्ग ने बिजली के खंभे पर चढ़ने का तरीका अपनाया था.बुजुर्ग के खंभे पर चढ़ने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था जिसके बाद पुलिस ने भी इस संज्ञान लिया और जांच में पाया कि बुजुर्ग अपने परिवार पर दबाव डालने के मकसद से बिजली के खंभे पर चढ़ा था. 

जयपुर: पेट्रोल पंप, ढाबा और टॉवर पर 1.5 करोड़ की बिजली चोरी का आरोप 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें