बुजुर्ग ने कोरोना से परेशान होकर की खुदकुशी, ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Oct 2020, 10:37 PM IST
  • जयपुर शहर के मालवीय नगर इलाके के सेक्टर 10 में गुरुवार को एक बुजुर्ग ने कोरोना के कारण ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. खुदखुशी करने से पहले बुजुर्ग ने एक पत्र भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कोरोना से तंग आ चुके थे और अब ज्यादा परेशान नहीं होना चाहते थे. 
जयपुर में कोरोना से तंग आकर बुजुर्ग ने की खुदखुशी

जयपुर: कोरोना वायरस के मामले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. वहीं, इस बीच कोरोना से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, जयपुर शहर के मालवीय नगर इलाके के सेक्टर 10 में गुरुवार को एक बुजुर्ग ने कोरोना के कारण ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली. खुदखुशी करने से पहले बुजुर्ग ने एक पत्र भी लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि वह कोरोना से तंग आ चुके थे और अब ज्यादा परेशान नहीं होना चाहते थे. 

बुजुर्ग ने अपने पत्र में बताया कि इस मामले में किसी का दोष नहीं है. वहीं, पुलिस को बुजर्ग का शव सुबह करीब साढ़े छह बजे मिला. बुजुर्ग का नाम सुरेन्द्र कुमार बताया जा रहा है और उनकी उम्र 66 वर्ष है. सुरेंद्र कुमार बैंक से सेवानिवृत्त अधिकारी थे और अपनी पत्नी के साथ अकेले रहते थे. वहीं, दूसरी और उनका इकलौता बेटा दिल्ली में जॉब करता है. 19 अक्टूबर को बुजुर्ग ओर उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हुए थे. दोनों क्वारंटीन में थे एयर किसी से भी उनका मिलना-जुलना नहीं हो रहा था. वहीं, दूसरी और उनका बेटा भी दिल्ली से जयपुर मिलने नहीं आ सका.

राजस्थान में कोरोना से अब तक हुई 1723 लोगों की मौत, 21381 केस अभी भी एक्टिव

मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि रात 2 बजे सुरेंद्र कुमार की पत्नी की आंख खुली तो पति नहीं दिखे. कमरे की लाइट जलाने पर उन्हें कमरे में रखा एक सुसाइड नोट नजर आया, जिसमें कोरोना से परेशान होकर घर छोड़कर जाने की बात लिखी थी. ऐसे में पत्नी ने पड़ोसी की मदद ली और किसी तरह रात को सुसाइड नोट लेकर जवाहर सर्किल थाने पहुंची.

ड्यूटी ऑफिसर एएसआई रामप्रकाश ने बताया कि उन्होंने सुबह 5 बजे तक घर से कुछ दूरी पर स्थित रेलवे ट्रेक और आसपास के इलाके में सुरेंद्र कुमार की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चला. वहीं, बीते गुरुवार सुबह 6:30 बजे सेक्टर 10 में रेलवे ट्रेक पर एक व्यक्ति का शव पड़ा होने की सूचना मिली. एएसआई रामस्वरुप मौके पर वहां पहुंचे और उन्होंने संदेह होने पर सुरेंद्र कुमार की पत्नी से शिनाख्त करवाई, जिसमें महिला ने पति की पहचान कर ली. पुलिस द्वारा बेटे को घटना की जानकारी दी गयी. बेटा आज सुबह जयपुर पहुंचा जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम किया गया.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें