जयपुर में हैवानियत का शिकार हुई 60 साल की बुजुर्ग, पहले गैंगरेप, फिर सिर कुचलकर हत्या

Somya Sri, Last updated: Mon, 27th Sep 2021, 4:44 PM IST
  • राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है जहां 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ पहले गैंगरेप किया गया, जिसके बाद सिर कुचलकर बेरहमी से हत्या कर दी गई. आरोपी महिला के शव को नाले में फेंककर फरार हो गए. पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.
जयपुर में हैवानियत का शिकार हुई 60 साल की बुजुर्ग, पहले गैंगरेप, फिर सिर कुचलकर हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

जयपुर: राजस्थान के जयपुर के बस्सी इलाके से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. जहां 60 वर्षीय महिला का अपहरण कर उसका गैंगरेप किया गया. दुष्कर्म के बाद महिला का सिर और चेहरा पत्थर से कुचला मिला है. बताया जा रहा है कि महिला का शव निर्वस्त्र हालत में एक नाले से बरामद किया गया है. घटना के बाद से इलाके में सनसनी है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने महिला का शव बरामद कर लिया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

मिली जानकारी के मुताबिक जयपुर के बस्सी इलाके में 60 वर्षीय महिला शनिवार देर रात से लापता थी. महिला बस्सी इलाके में स्थित रीको एरिया में प्लाईबोर्ड बनाने वाली एक फैक्ट्री में काम करती थी. शनिवार शाम करीब 6:00 बजे वो फैक्टरी से घर जाने के लिए निकली. तब से महिला लापता थी. बुजुर्ग महिला का 65 वर्षीय पति ने फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों से पूछताछ की पर महिला का कुछ अता पता ना चल सका. रविवार को भी महिला जब घर नहीं पहुंची तो पति ने सुबह करीब 11:00 बजे बस्सी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

REET Exam 2021: डेढ़ घंटे पहले पतियों के पास पहुंचा पेपर, पत्नियों को नकल कराते पकड़े गए पुलिसकर्मी

बताया जा रहा है कि रविवार दोपहर बस्सी के झाड़ गांव में कुछ चरवाहे जब जंगल में बकरियां चराने गए तो उन्होंने वहां के एक नाले में महिला का लहूलुहान हालत में शव देखा. इसके बाद उन्होंने तुरंत इसकी सूचना झाड़ के सरपंच मोहन मीणा को दी. सरपंच ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे बस्सी एसीपी सुरेश सांखला और थाना प्रभारी मनोहर लाल ने घटनास्थल पर एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया.

इस मामले पर पुलिस ने संभावना जताई है कि महिला को अगवा कर झाड़ गांव के सुनसान जंगल में लाया गया. उसके बाद महिला के साथ दुष्कर्म किया गया. सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचल कर बेरहमी से हत्या कर दी गई. फिर निर्वस्त्र हालत में शव को नाले में फेंक दिया गया. बताया जा रहा है कि ये घटना किसी जानकर ने की होगी. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें