फास्ट एंड फ्यूरियस की तर्ज पर युवक ने शहर भर में दौड़ाई कार, पुलिसवालों को छकाया

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 07:29 PM IST
  • जयपुर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की तरह एक शख्स को कार रेसिंग करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया.
फास्ट एंड फ्यूरियस की तर्ज पर युवक ने शहर भर में दौड़ाई कार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर से हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां पर हॉलीवुड फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस की तरह एक शख्स को कार रेसिंग करते हुए पुलिस ने गिरफ्तार किया. हालांकि युवक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. तेज रफ्तार में दौड़ रही डस्टर कार ने करीब 6 जगहों की नाकाबंदी को तोड़ा. इस तरह का खतरनाक करतब करते देख पुलिस भी सकते में पड़ गई. खतरनाक तरीके से दौड़ती डस्टर कार को जब पुलिस ने पकड़ना चाहा, तो उसने कार की स्पीड तेज कर दी और भागते हुए 6 जगह पुलिस की नाकेबंदी तोड़ डाली. हालांकि, इस दौरान डिवाइडर से टकराकर कार का टायर फटा लेकिन, युवक केवलरिम के सहारे ही कार दौड़ाता रहा.

शख्श को इस 3 के 100 से ज्यादा पुलिस वाले पकड़ने में नाकाम रहे. आखिर में एक जगह रास्ता ब्लॉक होने उसे पकड़ा जा सके. हालांकि, इस दौरान भी कार में बैठे आरोपी के दो दोस्त फरार हो गए. हालांकि, विधायकपुरी पुलिस ने कार चलाने वाले युवक को पकड़ लि. इसके बाद में मोतीडूंगरी पुलिस ने उस पर केस दर्ज कर गिरफ्तारी की. 25 साल का आरोपी रोमिक भामू झुंझूनूं जिले में अलीपुर का रहने वाला है. वह एक ऑनलाइन एजुकेशन एप कंपनी में जॉब करता है. उसने बताया कि गुरुवार रात वह अपने पिता की गाड़ी लेकर जयपुर घूमने के लिए निकला था. उसके दोस्त हितेश व मनीष भी कार में सवार थे.

एसीबी ने रिश्वत लेने का आरोप में थाना अधिकारी और हेड कॉन्स्टेबल को किया गिरफ्तार

वे तीनों नाहरगढ़ किले पर जाना चाहते थे. जयपुर-सीकर हाइवे पर रात 1 बजे हरमाड़ा इलाके में पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी थी. आरोपी ने बताया कि उसके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं था, इसलिए उसने नाकाबंदी तोड़कर कार को आगे निकाल लिया. हालांकि, खबरों की माने तो, कार में बैठे तीनों लोग नशे में भी थी.

नाकाबंदी तोड़ने पर विश्वकर्मा पुलिस थाने को कार रोकने के लिए सूचना दी गई. विश्वकर्मा थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों ने कोशिश की, लेकिन कार की रफ्तार तेज होने से वे उसे रुकवा नहीं सके. इसके बाद इसके बाद उसने कई जगहों पर पुलिस को अपने पीछे दौड़ाया. कार गुरुद्वारा मोड़, ट्रांसपोर्ट नगर, एमआई रोड होते हुए रात करीब 2 बजे सर्किट हाउस पहुंची वहां अलवर के एक विधायक की कार को टक्कर मारी. आगे रास्ता बंद था तो पीछा कर रहे एएसआई मुकेश कुमार ने आरोपी रोमिक को पकड़ा.

जयपुर: पुलिस ने जब्त किए गांजे के 160 पौधे, युवक गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें