जयपुर में सांभर झील नमक विवाद में हुई हत्या में एक गिरफ्तार, बाकी की तलाश जारी

Smart News Team, Last updated: Fri, 14th May 2021, 11:06 AM IST
  • नमक विवाद में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी राजूराम को सिरसी रोड से पकड़ा.
नमक कारोबारी की हत्या के मामले में एक गिरफ्तार

जयपुर: सांभर झील के नमक विवाद में हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी राजूराम को सिरसी रोड से पकड़ा. राजूराम पर 9 मई को नमक कारोबारी की जीप से कुचलकर हत्या करने का आरोप है.

दरअसल सांभर लेक इलाके के त्यौदा गांव में नमक कारोबारी और पूर्व सरपंच हनुमान ठोलिया का राजू नेहरा नाम के शख्स से विवाद हुआ था. सांभर झील में नमक उत्पादन इकाईं से नमक उठाने को लेकर दोनों पक्षों में झड़प हुई थी. राजूराम नेहरा पक्ष के लोगों ने हनुमान ठोलिया पर लाठी और सरिए से हमला किया था.

जयपुर: एसएमएस अस्पताल में 16 मई से मिलेगी कोरोना मरीजों को राहत

इसी विवाद में हनुमान ठोलिया की जीप से कुचलकर हत्या कर दी गई. इतना ही नहीं ठोलिया के दो ट्रैक्टर और दो जीप में भी आग लगा दी गई थी. इस घटना के बाद से राजूराम और उसके अन्य साथी फरार थे. राजूराम नेहरा नागौर के बनगढ़ गांव का रहने वाला बताया जा रहा है.

जयपुर सर्राफा बाजार में सोना रहा स्थिर चांदी में आई 630 रुपए कमी, सब्जी मंडी रेट

वारदात के बाद पुलिस की तीन टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू हुई. पुलिस की टीम ने जयपुर और नागौर में कई जगह दबिश दी, जिसके बाद आरोपी राजूराम नेहरा को सिरसी रोड से गिरफ्तारी हुई. राजूराम से पुलिस अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें