जयपुर में 5 संगठनों ने किया हल्लाबोल, सरकार के 21 में से 14 मंत्री शहर से बाहर

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Feb 2021, 9:20 PM IST
  • मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत 14 मंत्री राजधानी से बाहर चले गए, जिसके बाद 5 संगठनों ने सरकार पर हल्ला बोल दिया और जमकर नारे लगाए.
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (फाइल तस्वीर)

जयपुर: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत समेत 14 मंत्री राजधानी से बाहर हैं. ऐसे में बजट सत्र के बीच राजधानी से बाहर जाने के कारण सचिवालय पूरी तरह से सूना हो गया. सरकार के 21 में से 14 मंत्री बजट सत्र के दौरान बाहर रहे, इसके कारण जो भी लोग अपनी फरिदार लेकर सचिवालय पहुंच रहे थे, उनकी फरियाद सुनने वाले मंत्री मौजूद ही नहीं थे. सचिवालय में केवल 2, 3 मंत्री ही आए थे, जो चंद घंटों बाद ही वापस लौट गए.

ज्यादातर मंत्रियों के बाहर होने के कारण हजारों बेरोजगार लोगों की सुनने वाला कोई नहीं था. जिससे कारण 5, 6 संगठनों ने सरकार पर हल्ला बोल दिया. इसमें राजस्थान एकीकृत बेरोजगार महासंघ के सैंकड़ों लोग जहां सरकार को ललकार रहे थे. वहीं, दूसरी ओर पटवारियों के संगठनों ने भी विरोध प्रदर्शन किया. पैरा मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्रों ने प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ नारे लगाए.

इलेक्ट्रिक इंजन के साथ दौड़ेगी जयपुर-दौलतपुर चौक एक्सप्रेस

वहीं, नॉन टीएसपी शिक्षक संघर्ष समिति 22 गोदाम पुलिया के बाहर यह प्रदर्शन किए गए, लेकिन इस दौरान यहां कोई मंत्री मौजूद नहीं थे. बता दें, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत फिलहाल बैंगलोर में हैं, उनके बैंगलोर जाने के बाद ही की एक साथ 6 दिग्गज नेता भी राजधानी से बाहर चले गए. राज्य मंत्री और स्वतंत्र प्रभार के आधा दर्जन राज्यमंत्री फील्ड दौरे पर रहे. तो वहीं, डीपीआर राज्य मंत्री डॉ. सुभाष गर्ग झुंझुनू रहे. हालांकि, इनमें से केवल दो ही मंत्री ऐसे थे, जिन्होंने जनता के कार्यक्रमों में हिस्सा लिया.

पुलिस ने चार शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार, लाखों रुपए का माल हुआ बरामद

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें