राजस्थान में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, शव घर के सामने फेंककर भागे

ABHINAV AZAD, Last updated: Sun, 10th Oct 2021, 2:34 PM IST
  • राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में आरोपितों ने एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या कर दी. साथ ही आरोपितों ने इस पूरी वारदात का वीडियो भी बना लिया. मॉब लिंचिंग यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.
(प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. गुरुवार को एक महिला के पति और परिवार के अन्य सदस्यों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले का है. साथ ही आरोपितों ने पूरे वारदात का वीडियो भी बना लिया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. मृतक के पिता का आरोप है कि आरोपितों ने शव को घर के सामने फेंक दिया. इस वायरल वीडियो में एक आरोपित पीड़ित शख्स की गर्दन को अपने घुटनों से दबा रहा है, जबकि अन्य आरोपित उसे पीट रहा है.

मृतक शख्स की शिनाख्त जगदीश के तौर पर हुई है. मृतक के पिता बनवारीलाल मेघवाल का आरोप है कि प्रेमपुरा निवासी विनोद, मुकेश, लालचंद उर्फ ​​रामेश्वर, सिकंदर और दिलीप राजपूत दो मोटरसाइकिलों पर आए थे. मैंने इस दौरान आरोपितों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन आरोपित जगदीश के शव को हमारे घर के सामने फेंक कर फरार हो गए. पुलिस के मुताबिक, इस मामले में 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. हनुमानगढ़ पुलिस ने कहा कि चार आरोपितों में तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपित की तलाश जारी है.

राजस्थान बिजली संकट: 1 से 4 घंटे बिजली रहेगी गायब, पढ़ें आपके इलाके में कितनी देर कटेगी

मृतक जगदीश के पिता बनवारीलाल ने बताया कि जगदीश गुरुवार दोपहर तकरीबन डेढ़ बजे सूरत जाने की बात कहकर घर से निकला था. उन्होंने आगे कहा ऐसी आशंका है कि आरोपितों ने जगदीश को किडनैप कर लिया हो और पीट-पीट कर हत्या कर दी. इस घटना के विरोध में ग्रामीणों ने थाने के सामने धरना दिया. आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक जगदीश का अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें