जयपुर में शख्स ने महिला से घर में घुसकर की छेड़छाड़, मामले की जांच जारी

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 6:29 PM IST
  • जयपुर के प्रताप नगर इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. महिला को घर में अकेला पाकर शख्स ने उसके साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की कोशिश की. इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.
जयपुर के प्रताप नगर इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. आए दिन अपराध के नए चेहरे जयपुर में सामने आ रहे हैं. कभी अपहरण, कभी बलात्कार, कभी चोरी तो कभी हत्या के मामले सामने आते हैं. हाल ही में जयपुर के प्रताप नगर इलाके में महिला के साथ छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि महिला के साथ घर में घुसकर छेड़छाड़ की कोशिश की गई. इश मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कर दी गई है और पुलिस ने भी इसकी जांच शुरू कर दी है.

जयपुर पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए बताया कि प्रताप नगर सेक्टर 11 निवासी एक महिला ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया है. महिला के मुताबिक बीते 5 अक्टूबर को वह घर पर अकेली थी. इसी दौरान एक व्यक्ति उसके घर में घुस गया. महिला को घर में अकेला पाकर वह घर के अंदर आ गया और उसने महिला के साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. हालांकि, महिला द्वारा शोर मचाने पर आरोपी वहां सससे फरार हो गया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

जयपुर: नगर निगम चुनाव के पहले दिन प्रत्याशियों ने दाखिल किए 3 नामांकन

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब जयपुर में ऐसे मामले सामने आए हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन के खुलने के बाद राजस्थान राज्य में अपराध में वृद्धि हुई है. खासकर जुलाई से सितंबर के दौरान 90 दिनों में करीब 60 हजार आपराधिक मामले दर्ज किये गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें