प्लंबर ने किया छात्रा संग दुष्कर्म, बेहोश हालत में कमरे में बंद कर हुआ फरार

Smart News Team, Last updated: Sat, 27th Feb 2021, 5:38 PM IST
  • जयपुर के प्रताप नगर में एक प्लंबर द्वारा सातवीं की छात्रा संग दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी छात्रा को बेहोश हालत में ही कमरे में बंद करके वहां से भाग गया.
प्लंबर ने किया छात्रा संग दुष्कर्म, बेहोश हालत में कमरे में बंद कर हुआ फरार (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर के प्रताप नगर में एक प्लंबर द्वारा सातवीं की छात्रा संग दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. दुष्कर्म के बाद आरोपी छात्रा को बेहोश हालत में ही कमरे में बंद करके वहां से फरार हो गया. वहीं, किशोरी को लेकर उसके परिजन लगातार 2 घंटे से उसकी तलाश करते रहे और इसी बीच एक पड़ोसी की नजर खिड़की पर पड़ी. जब उसने झांककर देखा तो पाया कि छात्रा कमरे में बेहोश हालत में पड़ी हुई है. ऐसे में कमरे का ताला तोड़कर परिजन तुरंत ही किशोरी को अस्पताल लेकर गए. वहीं, आरोपी युवक ने रिश्तेदार को चाबी देकर ताला खोलने और छात्रा की तबीयत जानने के लिए भेजा.

बताया जा रहा है कि जैसे ही युवक अपने कमरे पर आया, लोगों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं, जब पुलिस ने युवक से सख्ती से पूछताछ की तो उसने आरोपी युवक का नाम बताया. पुलिस ने मामले पर कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम चरण सिंह खारवाल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र करीब 24 वर्ष है. वहीं, सहयोगी का नाम धर्मसिंह सिसोदिया है, जिसकी उम्र 21 वर्ष है. आरोपी चरण सिंह पेशे से एक प्लंबर है.

प्रेमिका को मनाने के लिए युवक ने बेटे को हाईवे पर छोड़ा

बताया जा रहा है कि चरण सिंह प्रताप नगर में कमरा किराए पर लेकर रहता है. उसकी सातवीं कक्षा की छात्रा से जान पहचान थी. उसने बीते बुधवार की दोपहर को छात्रा को कमरे पर बुलाया और अपनी बातों में लगा लिया. इसके बाद उसने कमरा बंद कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया, जिससे छात्रा बेहोश हो गई. वहीं, दूसरी और छात्रा के बेहोश होते ही आरोपी कमरे में ताला लगाकर भाग गया और किशोरी को अंदर ही छोड़ गया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने आरोपी के पास से उत्तेजक दवाएं व अन्य सामान भी बरामद किये हैं.

20 हजार की घूस लेते वेलफेयर ऑफिसर गिरफ्तार

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें