ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे BJP सांसद का विरोध, लगे Go बैक के नारे

Prachi Tandon, Last updated: Thu, 7th Oct 2021, 6:12 PM IST
  • जयपुर के एक अस्पताल में पीएम केयर फंड से लगे ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन समारोह में भाजपा सांसद पहुंचे तो लोगों ने उनका जमकर विरोध किया. सांसद के लिए गो बैक के नारे लगाए गए.
जयपुर में भाजपा सांसद का विरोध, लोगों ने लगाए गो बैक के नारे.

जयपुर. राजस्थान की राजधानी में गुरुवार को ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे भाजपा सांसद के खिलाफ जमकर नारे लगाए गए. बीजेपी नेता और एमपी को जयपुर की जनता के आक्रोश का सामना करना पड़ा. लोगों ने सांसद गो बैक के नारे तक लगा दिए. लोगों ने विरोध जताते हुए कहा कि उद्घाटन समारोह के नाम पर जनता के पैसा का दुरूपयोग किया जा रहा है. पीएम केयर फंड से लगे ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे सांसद रामचरण बोहरा को जयपुर के गणगौरी अस्पताल में बुलाया था. वहां लोगों ने विरोध जताते हुए सांसद के खिलाफ नारे लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया था.

जयपुर के परकोटा इलाके में स्थित गणगौरी अस्पताल में गुरुवार को पीएम केयर फंड से ऑक्सीजन प्लांट के उद्घाटन का समारोह आयोजित किया गया था. चिकित्सा विभाग ने समारोह में सांसद रामचरण बोहरा को बुलाया था. सांसद जैसे ही समारोह स्थान पर पहुंचे तो लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. लोगों ने सांसद के खिलाफ गो बैक के नारे लगाए. समारोह स्थल पर मौजूद लोगों का कहना था कि अस्पताल में लगे ऑक्सीजन प्लांट का पहले ही उद्घाटन किया जा चुका है. सिर्फ नाम करने के लिए दोबारा समारोह करना जनता के पैसे का गलत इस्तेमाल करना है. मौजूद लोगों का कहना था कि स्थानीय कांग्रेस विधायक को भी इस समारोह में जानबूझकर नहीं बुलाया गया है. 

राजस्थान के मेधावी बच्चों को सरकारी खर्च पर ऑक्सफोर्ड, हार्वर्ड भेजेगी गहलोत सरकार

भाजपा सांसद रामचरण बोहरा ने इस मामले को लेकर कहा कि चिकित्सा विभाग ने उनके सामने स्थानीय विधायक को बुलाने के लिए कहा था लेकिन वह किसी कारण से आ नहीं सके. सांसद ने इसी के साथ आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में कोई विकास कार्य नहीं हुआ है. कांग्रेस सिर्फ परिवारवाद की राजनीति करने के अलावा कोई काम नहीं किया है. वहीं अस्पातल के अधीक्षक डॉ. राम बाबू शर्मा ने कहा कि पहले ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन नहीं हुआ है. इसी के साथ उन्होनें कहा कि अगर उद्घाटन हुआ है तो लोग इसका सबूत दें. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें