जयपुर से पुलिस ने गिरफ्तार की महिला अफीम तस्कर, 510 ग्राम अफीम हुई बरामद

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 10:43 AM IST
  • जयपुर से पुलिस ने महिला अफीम तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि महिला अफीम बेचने की फिराक में घूम रही थी और उसी वक्त पुलिस ने उसे धर दबोचा.
राजस्थान के जयपुर में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया

जयपुर: पूरे देशभर में जहां एक तरफ ड्रग्स से जुड़ा मामला तूल पकड़ रहा है तो वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के जयपुर में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं, पुलिस ने महिला के पास से अफीम भी बरामद की है. पुलिस ने यह गिरफ्तारी मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर की है. बताया जा रहा है कि महिला अवैध मादक पदार्थ को बेचने की फिराक में घूम रही थी और उसी समय पुलिस ने महिला की गिरफ्तारी को अंजाम दिया.

पुलिस के मुताबिक अवैध मादक पदार्थ की तस्करी ममें आरोपी भंवरी देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी महिला की उम्र महज 31 वर्ष है और वह बायतू बाड़मेर की रहने वाली है. अफीम की तस्करी की सूचना पुलिस को मुखबिर से बीते बुधवार को मिली, जिसमें बताया गया कि भोज्यावास में एक महिला अवैध मादक पदार्थ बेचने की फिराक में घूम रही है. सूचना की आधार पर पुलिस ने कार्रवाई कर संदिग्ध महिला को धर-दबोचा. तलाशी लेने पर उसके पास अफीम मिली. पुलिस ने आरोपी महिला भंवरी देवी को गिरफ्तार किया, जिसके कब्जे से करीब 510 ग्राम अफीम को जब्त भी कर लिया गया है.

जयपुर में IPL पर पकड़ा गया लाखों का सट्टा, आरोपी के पास से कई उपकरण भी हुए बरामद

बता दें कि जयपुर में यह मादक पदार्थों को बेचने का पहला मामला नहीं है. इससे पहले पुलिस ने उदयपुर सीमा के नजदीक दो मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से करीब 555 किलोग्राम अवैध अफीम डोडा चूरा जब्त किया था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें