जयपुर में दो ड्रग्स माफियाओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, स्मैक व स्कूटी बरामद

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 11:06 AM IST
  • आरोपियों ने ग्राहकों से मोबाइल पर संपर्क कर डिलीवरी देना स्वीकार किया है. स्मैक को 2300 रुपए प्रतिग्राम में खरीदकर 3000 रुपए प्रतिग्राम में ग्राहकों को बेचते है
प्रात्कात्मक तस्वीर

जयपुर। आमेर थाना पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने नशे के माफियाओं पर शिकंजा कसते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है साथ ही आरोपियों के पास से स्मैक, स्कूटी व इलेक्ट्रोनिक कांटा सहित अन्य कई समान बरामद किये गए है.

पुलिस ने दो ड्रग्स माफियाओं को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से स्मैक, स्कूटी व इलेक्ट्रोनिक कांटा बरामद किया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

वहीं पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रिजवान (22) निवासी उदयपुरवाटी झुंझुंनू और सलमान नीलगर (23) निवासी शारदा कॉलोनी जयसिंहपुरा खोर ब्रह्मपुरी का रहने वाला है. जिसके कब्जे से 10 ग्राम स्मैक, तोलने के लिए इलेक्ट्रोनिक कांटे और तस्करी में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई है.

जयपुर में मिल रहे हैं रिकॉर्ड तोड़ कोरोना संक्रमित मरीज

इस दौरान पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने जयसिंहपुरा खोर व दिल्ली बाईपास पर घूम फिर कर ग्राहकों से मोबाइल पर संपर्क कर डिलीवरी देना स्वीकार किया है. स्मैक को 2300 रुपए प्रतिग्राम में खरीदकर 3000 रुपए प्रतिग्राम में ग्राहकों को बेचते है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें