पुलिस ने गांजा तस्करों का किया पर्दाफाश, 3 तस्करों से 40.300 किलो गांजा बरामद

Smart News Team, Last updated: 04/02/2021 01:46 PM IST
  • पुलिस की मुस्तैदी से एक बार फिर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. दरअसल, हरमाडा थाना पुलिस ने अवैध तस्करी में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कार में चालीस किलो तीन सौ ग्राम गांजा बरामद किया है.
पुलिस ने गांजा तस्करों का किया पर्दाफाश, 3 तस्करों से 40.300 किलो गांजा बरामद (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: पुलिस की मुस्तैदी से एक बार फिर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. दरअसल, हरमाडा थाना पुलिस ने अवैध तस्करी में तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से कार में चालीस किलो तीन सौ ग्राम गांजा बरामद किया है. गांजे की कीमत मार्केट में 50 हजार से ज्यादा है. पकड़े गए तीनों बदमाशों से फिलहाल पुलिस पूछताछ कर रही है. बता दें, मंगलवार देर शाम मुखबिर की सूचना पर तीनों तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

इस मामले को लेकर पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अवैध मादक पदार्थ तस्करी में 32 साल का आरोपित सोनू कुमार निवासी दाजीपुर वैशाली बिहार, 58 साल का हरेन्द्र कुमार निवासी चौंक पटना बिहार और 21 साल के रामकुमार राय निवासी चौक पटना बिहार को गिरफ्तार किया गया है.

बीजेपी में जारी घमासान के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने की अमित शाह से मुलाकात

जिनके कब्जे से कार में गुप्त बना रखी डिग्गी से 40 किलो 300 ग्राम गांजा बरामद किया गया है. पूछताछ में सामने आया है कि हरेन्द्र सिंह व सोनू कुमार दोनों ही अच्छे दोस्त पार्टनर है और राजकुमार ड्राईवर है. हाजीपुर पटना से 10 हजार रुपए प्रति किलोग्राम से गांजा तस्करी कर लाते है और जयपुर शहर में 18 हजार रुपए किलोग्राम के हिसाब से बेचते हैं.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें