जयपुर में पुलिस ने पकड़ा अवैध मादक पदार्थ गांजा तस्कर, 410 ग्राम गांजा हुआ बरामद

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 05:21 PM IST
  • जयपुर के कालवाड थाना पुलिस ने नशा मुक्त भारत अभियान और ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए बीते रविवार को अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. इस मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है.
जयपुर में रविवार को अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है

जयपुर में अवैध मादक पदार्थ के तस्कर आए दिन सामने आ रहे हैं. हाल ही में जयपुर के कालवाड थाना पुलिस ने नशा मुक्त भारत अभियान और ऑपरेशन क्लीन स्वीप के तहत कार्रवाई करते हुए बीते रविवार को अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को उस शख्स के पास के करीब 410 ग्राम अवैध गांजा भी प्राप्त हुआ है. इस मामले को लेकर आरोपी से पूछताछ भी जारी है.

अवैध गांजा तस्कर की गिरफ्तारी के बारे में थानिधाकारी गुरुदत्त सैनी ने भी बातचीत की. उन्होंने बताया कि गांजा तस्कर को मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया गया है. थानाधिकारी के मुताबिक अवैध गांजा तस्कर रामनारायण जाट, जिसकी उम्र 55 वर्ष है. वह ग्राम लालपुरा पचार कालवाड़ का रहने वाला है. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसके पास से करीब 410 ग्राम गांजा भी प्राप्त किया है. इसके साथ ही उस गांजा तस्कर से पूछताछ के दौरान कई अन्य वारदातों के खुलने की आशंका भी जताई जा रही है. इसके अलावा जयपुर की मंडाना पुलिस ने 2 किलो अवैध मादक पदार्थ गांजे के साथ एक और तस्कर को गिरफ्तार किया है.

31 अक्टूबर तक बिजली बिल जमा कराने वालों को पेनल्टी और विलंब शुल्क से मिलेगी छूट

बता दें कि जयपुर के ही एक गांव से कुछ दिनों पहले एक महिला तस्कर को गिरफ्तार किया गया था. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने महिला अफीम तस्कर को गिरफ्तार किया था. बताया गया था कि महिला गांव में घूमकर अफीम बेचने की कोशिश कर रही थी. हालांकि, मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने महिला को धर दबोचा और उसके पास से अफीम भी बरामद की. इसके अलावा भी जयपुर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी के कई मामले सामने आ चुके हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें