पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लग्जरी कार में तस्कर से बरामद हुई एक किलो चरस

Smart News Team, Last updated: Tue, 9th Feb 2021, 9:22 PM IST
  • हाल ही में हरमाडा थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए लग्जरी कार में अन्तर्राज्जीय तस्कर को पकड़ा है. इस शख्स के पास से एक किलो चरस बरामद हुई है.
पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, लग्जरी कार में तस्कर से बरामद हुई एक किलो चरस (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर पुलिस का क्लीन स्विप अभियान जोरों पर है. अब हाल ही में हरमाडा थाना पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए लग्जरी कार में अन्तर्राज्जीय तस्कर को पकड़ा है. बता दें, पिछले कई दिनों से लगातार अवैध मादक पदार्थों के तस्करों को गिरफ्तार किया जा रहा है. ऐसे में एक बार फिर से जयपुर पुलिस के हाथ यह बड़ी कामयाबी लगी है. गिरफ्तार तस्कर के कब्जे से एक किलोग्राम चरस जब्त की गई है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस का दावा है कि जल्द ही इस तस्कर गिरोह का भी भंड़ाफोड़ कर दिया जाएगा.

इस मामले में पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अन्तर्राज्जीय तस्कर मनोज कुमार (35) निवासी गोरखपुर भुना फतेहाबाद हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है. मुखबिर की सूचना पर लग्जरी कार में अवैध मादक पदार्थ तस्करी की सूचना पर पुलिस ने हरमाड़ा इलाके में उसके पकड़ा है. जिसके कब्जे से 1 किलो 5 ग्राम चरस बरामद की गई है.

जयपुर: तीस वर्षीय महिला के साथ हुआ गैंगरेप, सभी आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने तस्करी में प्रयुक्त लग्जरी कार को भी जब्त किया हैय पूछताछ में चरस को हिमाचल प्रदेश शिमला से खरीदकर जयपुर में सप्लाई के लिए लाना बताया है. बता दें, वर्तमान समय में चरस की बाजारी कीमत 2 लाख रुपए आंकी गई है. पुलिस आरोपित से पूछताछ कर अवैध मादक पदार्थ की खरीद-फरोख्त से जुड़े बदमाशों के बारे में जानकारी जुटा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें