नशीला पदार्थ पिलाकर बनाई महिला की अश्लील क्लिप, ब्लैकमेल कर, करता रहा देहशोषण

Smart News Team, Last updated: Thu, 11th Feb 2021, 6:17 PM IST
  • जयपुर में एक 20 साल की युवती ने कई सालों तक युवक पर देहशोषण करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने इस मामले में जांच करनी शुरू कर दी है.
नशीला पदार्थ पिलाकर बनाई महिला की अश्लील क्लिप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जयपुर: महिलाओं पर लगातार बढ़ते अत्याचारों के बीच हाल ही में शहर के सांगनेर इलाके से मामला सामने आया है. यहां पर नशीला पदार्थ पिलाकर एक युवती की अश्लील क्लिपिंग युवक ने बना ली. जिसके बाद उस क्लिपिंग के जरिए वह ब्लैकमेल कर महिला का देहशोषण करने लगा. युवती ने इस मामले की जानकारी थाने में दी. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले को दर्ज कर लिया है और इसमें जांच भी शुरू कर दी है.

मामले को लेकर एसएचओ हरिसिंह ने बताया कि उत्तरप्रदेश निवासी 20 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह सीताबाड़ी सांगानेर में किराए से रहती है. आरोपित पवन कुमार निवासी झांसी उत्तरप्रदेश उसका परिचित है. आरोप है कि वर्ष 2016 में आरोपित ने विश्वास में लेकर उसे बुलाया. जिसके बाद किसी चीज में मिलाकर नशीला पदार्थ मिला दिया. नशे की हालत में आरोपित ने पीड़ित के साथ अश्लील क्लिप बना ली.

जयपुर: चालान वसूली के लिए बदसलूकी पर उतरी यातायात पुलिस

इसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पवन कुमार उसे ब्लैकमेल करने लगा. साथ ही इस दौरान युवती का देहाशोषण भी किया. लंबे समय तक देहशोषण से परेशान होकर पीड़िता उत्तरप्रदेश छोडकर जयपुर आकर रहने लगी. उसके बाद भी आरोपित ने पीछा नहीं छोड़ा और उसको ब्लैकमेल कर धमकाने लगा. परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें