स्टूडेंट के प्यार में पागल हो गया प्रिंसिपल, शादी प्रोग्राम से किया किडनैप, परिजनों ने..

Swati Gautam, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 10:41 PM IST
  • प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार के चलते अपनी 24 वर्षीय पूर्व छात्रा को किडनैप करने की प्लानिंग बनाई और शादी कार्यक्रम से छात्रा को जबरन कार में बैठा कर ले गया. मौके पर मौजूद परिजनों ने बेटी को प्रिंसिपल के चंगुल से छुड़वाया. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.
स्टूडेंट के प्यार में पागल हो गया प्रिंसिपल, शादी प्रोग्राम से किया किडनैप, परिजनों ने छुड़वाया. file photo

जयपुर. राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी थाना इलाके से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां एक स्कूल के प्रिंसिपल को अपनी 24 वर्षीय छात्रा से ही एकतरफा प्यार हो गया जिसके चलते छात्रा को किडनैप करने की प्लानिंग कर डाली. प्रिंसिपल ने पहले छात्रा के परिवार को शादी के कार्यक्रम में बुलाया फिर लौटते समय वहां छात्रा को एक कार में जबरन बैठा कर ले जाने लगा. बेटी को इस तरह से ले जाते देख जब मां ने हल्ला किया तो परिजनों ने रास्ते बंद करवाकर गाड़ी का पीछा किया और युवती को छुड़वाया. मामले पर थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि घटना 16 नवंबर की है. पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित लड़की के परिजनों का कहना है कि लड़की घटना के बाद से डरी हुई है. उन्होंने बताया कि 24 साल की उनकी बेटी जब स्कूल में पढ़ती थी तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करता था. प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार के चलते ही अपनी पूर्व छात्रा का अपहरण करने की ठानी. आरोप है कि इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर ने भी दिया. परिजनों ने पुलिस को बताया की यह घटना 16 नवंबर की है. इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे.

पेट्रोल पंप के सामने पहुंचे 15 फीट के अजगर ने कराया ट्रैफिक जाम, भगदड़ का माहौल

पीड़ित परिवार ने पुलिस को बताया कि प्रिंसिपल ने एक शादी कार्यक्रम के लिए छात्रा के परिवार को बुलाया कार्यक्रम में खाना खाने के बाद जब वो लोग घर जाने के लिए तैयार हुए तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा. छात्रा ने मना किया तो आरोपी प्रिंसिपल भड़क उठा और छात्रा को एक गाड़ी के पास ले गया. परिवार वालों ने बताया कि आरोपी ने उनकी बेटी को तीन चार थप्पड़ मारे फिर गाड़ी में जबरन बैठा दिया और लेकर फरार हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया फिर लड़की को प्रिंसिपल के चंगुल से निकाल कर लाए. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें