गहलोत कैबिनेट की बैठक आज,आधा दर्जन बिल रखे जाने की संभावना,हो सकते हैं अहम फैसले

Ruchi Sharma, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 10:47 AM IST
  • अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज दो फरवरी को कैबिनेट की अहम बैठक होगी. कहा जा रहा है कि इस बार बजट सत्र में कई विभागों से संबंधित आधा दर्जन से ज्यादा विधेयक रखे जाएंगे जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान में रीट परीक्षा धांधली मामले को लेकर चल रहे घमासान के बीच के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में आज दो फरवरी को कैबिनेट की अहम बैठक होगी. बैठक में अधिकांश सदस्य वर्चुअल ही जुड़ेंगे. कहा जा रहा है कि इस बार बजट सत्र में कई विभागों से संबंधित आधा दर्जन से ज्यादा विधेयक रखे जाएंगे जिस पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे.

जानकारी के मुताबिक प्रतियोगी परीक्षाओं में नकल रोकने को लेकर भी विधानसभा में लाए जा रहे कठोर बिल पर भी बैठक में चर्चा होगी. इस बिल को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा भी कह चुके है कि विधानसभा में इस बार कठोर कानून बिल को पारित कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत विधानसभा के बजट सत्र में रखे जानेवाले बिलों का अनुमोदन कर सकते हैं.

सरकारी स्कूल के रसोइयां अब एप्रॉन और टोपी पहनकर बनाएंगे खाना, 500 रुपया देगी केंद्र सरकार

 

कोरोना को लेकर भी होगी चर्चा

इसके अलावा चर्चा है कि कोरोना के मामलों को लेकर भी बैठक में चर्चा होनी है. कोरोना संक्रमण के मामलों में भले ही कमी आई हो लेकिन मौतों के बढ़ रहे आंकड़ों ने सरकार की चिंता बढ़ाई हुई है. कोरोना वायरल मामलों की रोकथाम के लिए सरकार कोई ठोस कदम उठा सकती है. इसे लेकर भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज मंत्रियों के साथ चर्चा करेंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें