शादी के 8 दिन बाद नगदी-गहने लेकर चंपत हुई लुटेरी दुल्हन, सिर पीट रहे लड़के वाले

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Fri, 8th Oct 2021, 11:44 PM IST
  • राजस्थान में एक साल पहले युवक की शादी 55 वर्षीय महिला से फर्जी तरीके से करा दी गई. जिसके बाद लुटेरी दुल्हन शादी के 4 लाख के गहने और 50 हजार रुपए लेकर फरार हो गई. जिसका खुलासा एक साल बाद हुआ हैं. इस मामले का खुलासा दो बिचौलियों के गिरफ्तारी के बाद खुला.
सालभर बाद खुला लुटेरी दुल्हन का राज, पिछले साल शादी के 8 दिन बाद जेवर और गहने लेकर हुई थी फरार

जयपुर. राजस्थान के अलवर जिले से लुटेरी दुल्हन का फर्जीवाड़ा का मामला सामने आया है. जिसमें 37 साल के युवक की शादी एक साल पहले 55 साल की महिला के साथ हुई थी. शादी के 8 दिन बाद दुल्हन ने पीहर जाने का बहाना बनाकर शादी के 4 लाख के जेवर और 50 हजार रुपए नकदी लेकर फरार हो गई. जिसकी रिपोर्ट दूल्हे ने थाने में.लिखवाई थी. इस शादी के लिए युवक ने 8 लाख रुपए दिए थे. जिसका खुलासा दो बिचौलियों के पकड़े जाने के बाद हुआ. 

जानकारी के अनुसार यह मामला टहला के कनियासबास निवासी रामावतार पुत्र जगदेव ने दुल्हन के फरार होने का मुकदमा दर्ज करवाया था. उसने रिपोर्ट में लिखवाया कि उससे फर्जी शादी कर पैसे लूट लिए गए. साथ ही दुल्हन भी फरार हो गई. साथ ही यह भी बताया कि उसकी शादी 15 जून 2020 को हुई थी और 23 जून 2020 को दुल्हन सभी जेवर और 50 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गई. 

बीकानेर में कांग्रेस नेता मेघ सिंह पर जानलेवा हमला, बचाने की जगह वीडियो बनाते रहे लोग

पुलिस ने बताया कि आरोपी निहार सिंह, नत्थी सिंह को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ की जा रही है. जिन्होंने बताया कि वह और उनके साथी परिवादी को लेकर तहसील गए और दिखावे के लिए स्टाम्प पर दोनों की शादी कर दी गई. जिसके बाद परिवादी दुल्हन को घर लेकर चले गए. शादी के 8 दिन बाद निहाल और उसका साथी श्रीराम दुल्हन को लेने पहुंच गए कि वह कुछ दिन पीहर में रहेगी. जिसके बाद दुल्हन ने घर के जेवर और 50 हजार रुपए लेकर पीहर चली गई. जिसके बाद वह कभी नहीं लौटी. जिसका खुलासा दो बिचौलियों के गिरफ्तार होने के बाद हुआ है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें