दर्दनाक: रेलवे ट्रैक पर बैठकर PUBG खेल रहे थे दो भाई, ट्रेन से कटकर मौत

Indrajeet kumar, Last updated: Sat, 8th Jan 2022, 9:13 PM IST
  • राजस्थान के अलवर में रेलवे पटरी पर बैठकर पबजी गेम खेल रहे 2 भाइयों की मौत ट्रेन के चपेट में आने से हो गई. मृतकों की पहचान 22 वर्षीय लोकेश मीणा और 19 वर्षीय राहुल मीणा के रूप में हुई है. दोनों भी पबजी गेम में इस तरह से लीन थे कि उन्हें ट्रेन के आने का भी अहसास नहीं हुआ हादसा हो गया.
लोकेश मीणा और राहुल मीणा

जयपुर. राजस्थान के अलवर में दो सगे भाइयों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाई रेलवे पटरी पर बैठकर अपने अपने मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहे थे. इसी दौरान ट्रेन आ गई. और दोनों भाइयों की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई. दोनों भाई पब्जी गेम में इतने ज्यादा व्यस्त थे कि उन्हें ट्रेन की आहट का भी असर नहीं हुआ. मृतकों की पहचान 22 वर्षीय लोकेश मीणा और 19 वर्षीय राहुल मीणा के रूप में हुई है.

कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे थे दोनों भाई

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे थे. पुलिस ने बताया कि लोकेश मीणा और राहुल मीणा रूपबास कस्बे में रेलवे पटरी के पास बैठकर मोबाइल पर पब्जी गेम खेल रहे थे. तभी अचानक से ट्रेन आ गई और दोनों भाई ट्रेन के चपेट में आ गए. जिसके बाद मौके पर ही उनकी मौत हो गई. सदर पुलिस थाना के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर मनोहर लाल ने बताया कि दोनों गेम खेलने में इस तरह से डूबे हुए थे कि दोनों भाइयों को ट्रेन के आहट का अहसास ही नहीं हुआ और यह दुर्घटना घट गई.ॉ

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज नहीं लगवाई तो 10 हजार रुपये जुर्माना

रिश्तेदार के घर रहकर करते थे पढ़ाई

मृतक के पिता रामकिशोर मीणा ने बताया कि उनके 21 वर्षीय बेटे लोकेश मीणा और 19 वर्षीय राहुल मीणा रूपबास में अपने रिश्तेदार के यहां रह कर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के लिए कोचिंग कर रहे थे. सदर थाना पुलिस ने घटना की जानकारी मिलने के बाद दोनों भाइयों की शवों को अस्पताल लेकर आई. जहां शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को रिपोर्ट सौंपा गया. पुलिस ने इस दुर्घटना को संज्ञान में लेते हुए मामला दर्ज कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें