राजस्थान गहलोत सरकार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा-अधिकारियों को लात मारो

Smart News Team, Last updated: Fri, 13th Aug 2021, 5:55 PM IST
  • राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री का विवादित बयान सामने आया है. राजस्थान सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचिरयावास ने कहा है कि अगर कोई भी अधिकारी आपके पानी के अवैध कनेक्शन को काटता है तो उसे लात मारो.
अशोक गहलोत सरकार के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचिरयावास (प्रतीकात्मक फोटो)

जयपुर. राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री का नाम इस समय काफी चर्चा में है. ये मंत्री कोई और नहीं बल्कि राजस्थान के परविहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास है जो हाल ही में दिए एक बयान के कारण चर्चा में हैं. इन्होंने हाल ही अपनी मर्यादा को भूलते ही एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर कोई जलदाय विभाग का अधिकारी अवैध कनेक्शन काटता है तो उसे लात मारो. इसके साथ ही इन्होंने जलदाय के अधिकारियों को गाली भी दी थीं. इनके इस बयान का वीडियो काफी वायरल हुआ था. हालांकि इस बयान पर इन्होंने बाद में सफाई भी दी थी.

बता दें कि यह पूरा मामला उनके विधानसभा से जुड़ा है. क्योंकि कुछ महिलाएं अपनी शिकायत लेकर मंत्री के पास पहुंची थी जिसमें उन्होंने अपनी पानी की समस्या को मंत्री के समक्ष रखते हुए कहा था कि जलदाय विभाग के अधिकारियों ने उनके पानी के कनेक्शन काट दिए हैं. इन समस्याओं को सुनते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने भड़कते हुए महिलाओं से कहा जो भी जलदाय का अधिकारी आपके पानी के कनेक्शन काटने आता है तो उसे लात मारो बाकी मैं देख लुंगा. इससे पहले भी परिवहन मंत्री कई विवादास्पद बयान दे चुके हैं.

केंद्र सरकार के स्तर पर होना चाहिए पूर्ण लॉकडाउन का फैसला: CM अशोक गहलोत

वहीं जब इस मामले का वीडियो वायरल हुआ तो प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपनी सफाई देते हुए कहा कि गरीब का पानी तो बंद नहीं होने दूंगा. इसके साथ ही उन्होंने इस मामले को लेकर कहा दो दिन पहले जनसंवाद चल रहा था और यहां पर कुछ गरीब लोग शिकायत लेकर आए थे. इस शिकायत में इन्होंने बताया कि पैसे बकाया होने के नाम पर उनके कनेक्शन काट दिए गए हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें