UP के बाद अब राजस्थान चुनाव में किस्मत अजमा सकते हैं AIMIM चीफ ओवैसी, कर चुके ये ऐलान

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 16th Dec 2021, 1:28 PM IST
  • यूपी चुनाव में अपनी किस्मत अजमा रहे एआईएमआई चीफ अब 2023 में होने वाले राजस्थान चुनाव में भी अपनी पार्टी को उतारने जा रहे हैं. इसको लेकर राजस्थान में सुगबुहाट शुरू हो गई है. उनके समर्थकों ने दावा करना भी शुरू कर दिया है. हालांकि ओवैसी ने अभी तक पार्टी की लांचिंग की कोई तारीख की घोषणा नहीं की है.
UP के बाद अब राजस्थान चुनाव में किस्मत अजमा सकते हैं AIMIM चीफ ओवैसी, कर चुके ये ऐलान

जयपुर. राजस्थान में 2023 में विधानसभा चुनाव को लेकर राज्य के दोनों दल भाजपा और कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस बीच तीसरे मोर्चे की आहट के बीच असदुद्दीन औवैसी की पार्टी एआईएमआईएम राजस्थान चुनाव में किस्मत अजमाने को तैयार है.

इसको लेकर ओवैसी पहले ही ऐलान कर चुके हैं हालांकि अभी तक किसी भी तरह के कार्यक्रम या तारीख का ऐलान नहीं हुआ कि ओवैसी कब पार्टी को राज्य में लॉच करेंगे. ओवैसी के इस ऐलान के बाद से उनके कार्यकर्ताओं में उत्साह है और वो पार्टी को लेकर कई दावे भी कर रहे हैं.

पार्टी करा रही सर्वे

ओवैसी के समर्थकों ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उनकी पार्टी एआईएमआईएम की तरफ से राज्य में सर्वे शुरू कर दिया गया है, इस सर्वे में राजस्थान के 15 से ज्यादा जिलों में पार्टी सर्वे कर रही है. जिसके जरिए राज्य में जनता का मिजाज जाना जा सके.

दरवाजे पर प्रेमिका के पति को देख घबराया युवक, 5वीं मंजिल से नीचे कूदा, हुई मौत

कांग्रेस के किए कामों को लेकर जनता से कर रहे सवाल

समर्थकों ने बताया कि वो जनता के बीच जाकर उनसे पूछ रहे हैं कि कांग्रेस की तरफ से जो कार्य किए जाने चाहिए थे, वह कार्य अभी तक नहीं किए गए हैं. जिनका जवाब हम लोगों को इस तरह से मिल रहे हैं.

कांग्रेस ने किया अल्पसंख्यकों को नजरअंदाज

पार्टी के समर्थकों ने सत्ता में काबिज कांग्रेस पार्टी पर अल्पसंख्यक वर्ग को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं. और कांग्रेस लगातार अल्पंख्यकों को नजरअंदाज कर रही है. इस बात का खामियाजा 2023 में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भुगतना होगा.

Hero I football league में पहली बार एंट्री करेगी Rajasthan united FC, कोलकाता में होंगे मैच

ओवैसी के रूप में प्रदेश को मिलेगा तीसरा विकल्प

समर्थकों ने कहा कि हम लोगों का पूरा विश्वास है कि जो भरोसा हम लोग असदुद्दीन ओवैसी पर कर रहे हैं, वह भरोसा ओवैसी भी पूरा करेंगे. अभी तक राज्य में कोई तीसरा विकल्प नहीं था, लेकिन ओवैसी के रूप में हम लोगों को तीसरा विकल्प मिलने जा रहा है.

   

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें