शाह का बड़ा ऐलान, वसुंधरा राजे नहीं, इनके नेतृत्व में BJP लड़ेगी राजस्थान चुनाव

Shubham Bajpai, Last updated: Mon, 6th Dec 2021, 3:42 PM IST
  • जयपुर में भाजपा के चल रहे प्रतिनिधि सम्मेलन में गृहमंत्री अमित शाह ने ऐलान किया है कि इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव (Rajasthan Assembly Election 2023) वसुंधरा राजे के नेतृत्व में नहीं लड़ा जाएगा. 
राजस्थान BJP: CM फेस को लेकर शाह का ऐलान, बोले- इनके नेतृत्व में लड़ा जाएगा चुनाव

जयपुर. राजस्थान बीजेपी में चल रही आपसी गुटबाजी पर विराम लगाते हुए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने एलान किया है कि राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 (Rajasthan Assembly Election 2023) पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के नेतृत्व में नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लड़ा जाएगा.  भाजपा के जन प्रतिनिधि सम्मेलन में पहुंचे अमित शाह ने वसुंधरा राजे की मौजूदगी में ये ऐलान किया. माना जा रहा है कि ये ऐलान करके बीजेपी संगठन ने आपसी गुटबाजी खत्म करने की कोशिश की है. वहीं दूसरी तरफ ये एलान वसुंधरा राजे के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है 

2023 में भाजपा हासिल करेगी दो तिहाई बहुमत- शाह

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि 2023 में भाजपा दो तिहाई बहुमत हासिल करेगी. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि इसका संकल्प लें और इसे पूरा करके दिखाएं. इस दौरान प्रदेश की गहलोत सरकार पर भी शाह ने जमकर निशाना साधा और केंद्र की मोदी सरकार की जमकर तारीफ की.

कैटरीना के ससुर ने खोली सीक्रेट वेडिंग की पोल, पिता की हरकत से विक्की परेशान

हम गहलोत की सरकार नहीं गिराएंगे, 2023 में बनाएंगे सरकार

अमित शाह ने उन बातों को भी खारिज कर दिया जिसमें कहा जा रहा था कि अशोक गहलोत की सरकार भाजपा गिरा देगी. उन्होंने कहा कि हम अशोक गहलोत की सरकार को नहीं गिराएंगे बल्कि 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ भाजपा की राज्सथान में सरकार बनाएंगे. यदि गहलोत में दम है तो यूपी और पंजाब के साथ चुनाव करा लें. उन्हें अपनी लोकप्रियता का पता चल जाएगा.

2023 में भारी बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार

सम्मेलन में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश में 2023 में भारी बहुमत से भाजपा की सरकार बनेगी और भाजपा कार्यकर्ताओं का मुकाबला कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं कर सकेंगे. पीएम मोदी की सरकार की योजनाओं ने आम आदमी की जिंदगी में बदलाव लाया है.

दो बार शादी करेंगे विक्की-कैटरीना, सात फेरों के बाद होगी क्रिश्चियन वेडिंग!

हम सब मिलकर खिलाएंगे कमल

बैठक में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने कहा कि हम सब मिलकर कमल खिलाएंगे. कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सड़क पानी और कानून व्यवस्था सब खत्म हो गई है. सरकार गायब हो गई है. सरकार की काम की बजाय कुर्सी बचाने में लगी है. उपलब्धि के नाम पर गहलोत सरकार के पास कुछ भई नहीं है. हमारी योजनाएं बंद कर दी और नाम बदल दिए गए. अभी तक कर्जमाफी का वादा बाकी है. जनता प्रदेश की सरकार को हटाने का मन बना चुकी है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें