राजस्थान: बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर टैंकर और बस में टक्कर, 12 लोगों की मौत की खबर

Nawab Ali, Last updated: Wed, 10th Nov 2021, 1:24 PM IST
  • राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर टैंकर और बस में जोरदार भिड़ंत हुई है जिसमें 12 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. व कई लोगों गंभीर रूप से घायल हो गए हैं जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस प्रशासन ने मौके पर पहुंच कर बस में सवार 10 लोगों को बाहर निकाला.
राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाइवे पर टैंकर और बस की टक्कर में 12 लोगों की मौत.

जयपुर. राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर टैंकर और बस में टक्कर में जोरदार टक्कर होने से 12 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है वहीं कई लोगों के घायल होने की सूचना है. मिली सूचना के अनुसार, बस और ट्रक की टक्कर लगने के बाद बस में आग लग गई. सूचना मिलते ही आला अधिकारी समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंच गया है. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर 10 लोगों को बाहर निकाला. बस में करीब 25 लोग सवार थे जिनमें से 12 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई है. 

यात्रियों के मुताबिक, बस सुबह करीब 10 बजे बालोतरा से रवाना हुई थी. चश्मदीदों के मुताबिक, हाइवे पर गलत दिशा में आ रहे टैँकर ने बस को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी जोरदार थी कि देखते ही देखते बस में आग लग गई. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने पुलिस और दमकल विभाग को मामले की सूचना दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से बस से करीब 10 घायल लोगों को निकाल लिया. पुलिस ने उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है.

जयपुर एयरपोर्ट से जा सकेंगे दिल्ली, मुंबई समेत 23 शहर, 70 से अधिक फ्लाइटें रोजाना

देखते ही देखते आग का गोला बन गई बस

घटनास्थल और हाईवे से गुजर रहे लोगों ने बताया कि, टक्कर के बाद बस में आग लग गई. आग इतनी जबरदस्त थी कि उसने चंद ही मिनटों में पूरी बस को अपनी चपेट में ले लिया. कुछ ही समय में 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें