विधानसभा में बोले BJP विधायक- राजस्थान का ये इलाका बन गया मिनी पाकिस्तान

Nawab Ali, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 6:21 PM IST
  • राजस्थान विधानसभा में कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने बुधवार को जमकर हंगामा किया है. बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने कानून व्यवस्था को लेकर गहलोत सरकार पर गंभीर आरोप लगाए हैं. मदन दिलावर ने कहा है कि अलवर मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है.
राजस्थान के बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने विधानसभा में अलवर को मिनी पाकिस्तान बताया. (फोटो साभार फेसबुक मदन दिलावर)

जयपुर. राजस्थान में विधानसभा में कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा हुआ है. भाजपा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाये हैं. बीजेपी विधायक मदन दिलावर ने शून्यकाल में स्थगन प्रस्ताव के जरिए कानून व्यवस्था का मुद्दा उठाते हुए कहा है कि अलवर जिला मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है. मदन दिलावर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि ब्रज क्षेत्र लोगों के लिए नरक बनता जा रहा है. वहां महिलाओं को उठा कर ले जाया जा रहा है और उनके साथ बलात्कार किया जा रहा है.

राजस्थान विधानसभा में आज कानून व्यवस्था को लेकर जमकर हंगामा हुआ है. बीजेपी विधायक ने विधानसभा में सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि अलवर जिला शर्मसार हो रहा है वहां पर आतंकवादी पकड़े जा रहे हैं. मदन दिलावर ने कहा है कि अलवर जिला मिनी पाकिस्तान बनता जा रहा है हिंदू लड़कियों को प्रेमजाल में फंसाकर धर्म परिवर्तन करने के लिए मजबूर किया जाता है जिन्हें बाद में खाड़ी देशों में बेच दिया जाता है. मदन दिलावर के इस बयान पर सत्ता पक्ष के विधायकों ने जमकर विरोध किया. इस दौरान बीजेपी और सत्ता पक्ष के विधायकों में खूब नोंकझोंक हुई जिसके बाद भाजपा विधायकों ने वेल में जाकर खूब हंगामा किया.

कांग्रेस के विधायक वेद प्रकाश सोलंकी का बड़ा बयान, महिलाएं भेज रही वीडियो हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश

विधानसभा में हंगामा बढ़ता देख सभापति राजेंद्र पारीक ने विधायकों के हंगामे पर कड़ी नाराजगी जाहिर करते हुए सत्ता और विपक्ष के विधायकों को कहा है कि जनता ने हमें चुनकर भेजा है इस लिए हमें अच्छा आचरण करना चाहिए. राजेंद्र पारीक ने नसीहत देते हुए कहा है कि हमें याद रखना है पूर्व मुख्यमंत्री भैरों सिंह शेखावत और सुखाड़िया जी का कैसा सौहार्द्रपूर्ण वातावरण था. कोई भी विधायक सनसनी पैदा करने के मकसद से ना बोले.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें