राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने 2023 के चुनाव तक रात का खाना छोड़ा, वजह जानिए

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Thu, 3rd Feb 2022, 8:24 PM IST
  • राजस्थान के बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने 2023 विधानसभा चुनाव तक रात का खाना छोड़ दिया है. इसके साथ ही सतीश पुनिया ने माला और साफा पहनना भी छोड़ दिया है. सतीश पुनिया ने संकल्प लिया है कि कांग्रेस सरकार को हटाने के बाद ही साफा और माला पहनेंगे.
राजस्थान बीजेपी अध्यक्ष सतीश पुनिया ने 2023 के विधानसभा चुनाव तक रात का खाना, माला और साफा पहनना छोड़ा

जयपुर. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने गुरुवार को कहा कि जब तक राजस्थान में पार्टी सत्ता में नहीं आती तब तक वह 'सफा (पगड़ी) या माला नहीं पहनेंगे और रात का खाना नहीं खाएंगे. उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ शहर में एक चुनाव प्रचार रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने बहुत पहले एक संकल्प लिया है कि मैं 2023 में राजस्थान से किसान विरोधी और युवा विरोधी कांग्रेस सरकार को हटाने के बाद ही साफा और माला पहनूंगा. मैं भी 2023 तक डिनर नहीं करूंगा.

सतीश पूनिया ने आगे कहा कि हमें पूरा विश्वास है कि सफल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल मजबूत नेतृत्व और जन हितैषी नीतियों के साथ 2023 में प्रचंड बहुमत के साथ राजस्थान में भाजपा की सरकार बनेगी. उन्होंने विश्वास व्यक्त किया कि पीएम मोदी के सक्षम नेतृत्व और सीएम योगी आदित्यनाथ की जन कल्याणकारी नीतियों के कारण BJP सरकार उत्तर प्रदेश में प्रचंड जनादेश के साथ दोहराएगी. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था को मजबूत किया है और गुंडागर्दी को खत्म किया है और बहनों और बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित की है.

REET पेपर लीक: रीट परीक्षा रद्द होगी या नहीं? राजस्थान हाई कोर्ट में 8 फरवरी को सुनवाई

राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने भी 2017 में राजस्थान में पार्टी की सरकार बनने तक साफा नहीं पहनने का संकल्प लिया था. यह एक प्रतिज्ञा है, पायलट कहते हैं, उन्होंने राजस्थान में लोकसभा चुनाव में हार के बाद लिया था. पायलट ने बताया कि अगस्त 2014 में किसी समय, मैंने एक संकल्प लिया था कि जब तक कांग्रेस राज्य में फिर से सरकार नहीं बना लेती, तब तक मैं राजस्थानी साफा नहीं पहनूंगा. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें