राजस्थान बोर्ड 300 छात्र होंगे परीक्षा में शामिल, 12 नवंबर से अपलोड होंगे प्रवेश पत्र

Sumit Rajak, Last updated: Tue, 9th Nov 2021, 11:35 AM IST
  • राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2021 की सप्लीमेट्री परीक्षाएं अजमेर मुख्यालय के तीन सेन्टर पर 18 नवम्बर से 20 नवम्बर के बिच आयोजित होगी.इस परीक्षा के लिए 1300 छात्र पंजीकरण कराये हैं. परीक्षा में बैठने वाले सभी परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट पर 12 नवम्बर को अपलोड कर दिए जाएंगे .
(File Photo)

 जयपुर. राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की वर्ष 2021 की सप्लीमेट्री परीक्षाएं अजमेर मुख्यालय के तीन सेन्टर पर 18 नवम्बर से 20 नवम्बर के बिच आयोजित होगी. बोर्ड ने इसके लिए बाकायदा समय सूची जारी करने के साथ ही तमाम दूसरी तैयारियां भी लगभग पूरी कर ली है.इस परीक्षा के लिए 1300 छात्र पंजीकरण कराये  हैं. परीक्षा में बैठने वाले सभी परीक्षार्थियों के प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट पर 12 नवम्बर को अपलोड कर दिए जाएंगे .इसके लिए विद्यालय प्रधान  को दिए गये पूर्व प्रदत्त आई.डी./पासवर्ड से डाउनलोड कर प्रमाणीकरण बाद संबंधित परीक्षार्थी को दिए जाएगें.

राजस्थान बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. डी.पी. जारोली ने कहा  कि बोर्ड की सीनियर सैकण्डरी स्तर की  सप्लीमेट्री प्रायोगिक परीक्षायें 10 से 13 नवम्बर के मध्य विद्यालय स्तर पर आयोजित होगी.उन्होंने कहा कि जो परीक्षार्थी पूरक परीक्षा का फिस नहीं दे पाया हैं. ऐसे में परीक्षार्थी परीक्षा के आरम्भ होने की तिथि तक परीक्षा फिस और 1500/ रुपए शास्ति शुल्क परीक्षा केन्द्र पर जमा कराकर परीक्षा में शामिल हो सकते है .

जीका से सावधान, ऐसे लक्षण दिखे तो जरूर लें डॉक्टर की सलाह

राजस्थान बोर्ड की सैद्धांतिक पूरक परीक्षाओं के लिए अजमेर में राजकीय जवाहर सीनियर सैकण्डरी स्कूल, राजकीय केन्द्रीय बालिका विद्यालय, राजकीय सावित्री बालिका सीनियर सैकण्डरी स्कूल.पुरानी मण्डी को परीक्षा केन्द्र बनाया गया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें