व्यापारी से मारपीट मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, दो कांस्टेबल लाइन हाजिर

Shubham Bajpai, Last updated: Sun, 23rd Jan 2022, 10:17 AM IST
  • राजस्थान के प्रतापगढ़ में थाने लाकर व्यापारी से मारपीट करने के आरोपी थाना प्रभारी को पुलिस विभाग से निलंबित कर दिया गया है. वहीं, इस मामले में दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है.
व्यापारी से मारपीट मामले में थाना प्रभारी सस्पेंड, दो कांस्टेबल लाइन हाजिर (फाइल फोटो)

जयपुर (भाषा). राजस्थान के प्रतापगढ़ के धरियावद में एक व्यापारी के साथ थाने में मारपीट की गई. ये मामला तूल पकड़ता जा रहा था, जिसके बाद पुलिस विभाग ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया. इसके साथ ही दो कांस्टेबल को लाइन हाजिर किया गया है. इस मामेल में अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि मामले में प्राथमिक जांच चल रही है और जांच के पश्चात इनके विरूद्ध नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

प्रतापगढ़ की पुलिस अधीक्षक डॉ अमृता दुहन ने बताया कि एक व्यापारी को धरियावद थाने में लाकर मारपीट करने के मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस उदयपुर कुंदन सिंह कावरिया को सौंपी गई है. उन्होंने कहा कि इसकी जांच चल रही है.

RSMSSB ने जूनियर इंजीनियर के 1092 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे करे आवेदन

उन्होंने कहा कि इस जांच को निष्पक्ष रखने के लिहाज से उदयपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक ने आरोपी थानाधिकारी, पुलिस निरीक्षक कमल चन्द मीणा को तुरन्त प्रभाव से निलंबित किया है. उन्होंने कहा कि वहीं थाने के कांस्टेबल मोहन पाल सिंह व नरेन्द्र सिंह को हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है.

उन्होंने कहा कि मामले में प्राथमिक जांच चल रही है और जांच के पश्चात इनके विरूद्ध नियमानुसार विभागीय कार्रवाई की जाएगी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें