CM अशोक गहलोत कोरोना पॉजिटिव, एक दिन पहले पत्नी हुई थीं संक्रमित,हुए होम आइसोलेट

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Apr 2021, 12:51 PM IST
  • राजस्थान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उन्होनें गुरुवार को ट्वीट करके जानकारी दी. एक दिन पहले उनकी की पत्नी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. 
सीएम अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हुए.

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना संक्रमित हो गए हैं. सीएम ने गुरुवार को खुद ट्वीट करके जानकारी दी कि वह कोरोना की चपेट में आ गए हैं. बुधवार को उनकी पत्नी सुनीता गहलोत कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं. 

कोरोना वायरस का प्रकोप हर दिन बढ़ता जा रहा है. इस भयंकर महामारी की चपेट में देश के कई राज्यों के मुख्यमंत्री आ गए हैं. जिसमें यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के साथ अब सीएम अशोक गहलोत भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. 

मुख्यमंत्री ने ट्वीट करके जानकारी दी कि कोविड टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उन्हें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं और वह ठीक महसूस कर रहे हैं. कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आइसोलेशन में रहकर ही काम जारी रखेंगे. जानकारी के लिए बता दें कि सीएम अशोक गहलतो की पत्नी भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं जिसके बाद से ही मुख्यमंत्री होम आइसोलेशन में चले गए थे.  

अगर 18 साल से ज्यादा उम्र है तो ऐसे करें कोरोना वैक्सीन के लिए रजिस्ट्रेशन

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने हुए आइसोलेशन में रहकर डॉक्टरों और अधिकारियों के साथ हर दिन होने वाली शाम 8.30 बजे की कोविड मीटिंग करेंगे. बता दें कि राज्स्थान में बुधवार को कोरोना वायरस के रिकॉर्ड 16.613 नए मामले सामने आए हैं. 

जयपुर: ऑक्सीजन की सप्लाई रुकने से 5 कोरोना मरीजों की हुई मौत, अस्पताल स्टाफ फरार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें