राजस्थान सीएम गहलोत 7 जुलाई को शाम 5 बजे मंत्रिपरिषद समूह के साथ करेंगे बैठक

Smart News Team, Last updated: Tue, 6th Jul 2021, 3:16 PM IST
  • यह बैठक मुख्यमंत्री आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें कई मंत्री सीएम आवास में रहेंगे जबकि कई मंत्री वर्चुअल तौर पर बैठक में शामिल होंगे. बुधवार को सबसे पहले शाम 5 बजे पहले कैबिनेट और इसके बाद 5:30 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी.
सीएम अशोक गहलोत 7 जुलाई बुधवार शाम 5 बजे अपने कैबिनेट मंत्री परिषद समूहों के साथ करेंगे बैठक.

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंत्रिपरिषद समूह की बैठक बुधवार 7 जुलाई को बुलाई है. हालांकि बैठक को लेकर मंत्रिमंडल सचिवालय की ओर से कोई अधिकारी एजेंडा जारी नहीं किया गया है. लेकिन माना जा रहा है कि विधानसभा के मानसून सत्र बुलाने और कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर बैठक में चर्चा होगी. इसके साथ ही कई अहम फैसले भी बैठक में लिए जा सकते हैं.

यह बैठक मुख्यमंत्री आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें कई मंत्री सीएम आवास में रहेंगे जबकि कई मंत्री वर्चुअल तौर पर बैठक में शामिल होंगे. बुधवार को सबसे पहले शाम 5 बजे पहले कैबिनेट और इसके बाद 5:30 बजे मंत्रिपरिषद की बैठक होगी.

कांग्रेस अध्यक्ष का RSS-BJP पर हमला, बोले- जो दोषी हैं वो सलाखों के पीछे जाएंगे

सूत्रों की माने तो गहलोत सरकार जुलाई माह के आखिर या फिर अगस्त के पहले सप्ताह में विधानसभा का मानसून सत्र बुला सकती है इसे लेकर कैबिनेट मंत्रिपरिषद समूह की बैठक में चर्चा होगी. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री की मंजूरी के बाद प्रस्ताव राज्यपाल को भेजा जाएगा. जहां राज्यपाल कलराज मिश्र सत्रावसान करेंगे. सत्रावसान के बाद ही सरकार की ओर से सप्तम सत्र बुलाने को लेकर दोबारा फाइल भेजी जाएगी.

PostPaid Mini: Paytm दे रहा है बिना ब्याज के 1000 रु तक का लोन, जानें पूरी स्कीम

सूत्रों की माने तो की बैठक विधानसा सत्र बुलाने के साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मंत्रियों को कोरोना वैक्सीन के लिए लोगों को जागरूक करने के लिए भी मंत्रियों को अपने प्रभार वाले जिलों में जाकर वैक्सीनेशन का फीडबैक लेने के निर्देश दे सकते है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें