दोस्त की बहन से किया प्रेम विवाह, नाराज भाई ने उतारा मौत के घाट

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 10th Jan 2022, 9:37 AM IST
  • राजस्थान के चूरू में नाराज भाई ने अपने दोस्त की हत्या कर दी. दोस्त की हत्या करने के बाद आरोपी फरार हो गया. दरअसल मृतक ने आरोपी के बहन से कुछ महीने पहले ही प्रेम विवाह किया था. जिससे लड़की का भाई काफी नाराज चल रहा था.
दोस्त की बहन से किया प्रेम विवाह, नाराज भाई ने उतारा मौत के घाट

जयपुर (भाषा). राजस्थान के चूरू जिले में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी बहन से प्रेम विवाह करने वाले दोस्त की हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक दोनों की दोस्ती हरियाणा की जेल में न्यायिक हिरासत के दौरान हुई थी. जहां पर आरोपी विकास पेट्रोल पंप लूट के मामले में हिरासत में था ,तो वहीं मृतक मनीष बलात्कार के मामले में आरोपी था. जिन्हे हरियाणा की जेल में आरोपी पाए जाने के बाद रखा गया था.

पुलिस ने बताया कि दोनों के बीच दोस्ती हो जाने से मनीष का विकास के घर आना जाना शुरू हो गया था. इसी दौरान मनीष की विकास की बहन से भी दोस्ती हो गई थी. लगभग दस माह पूर्व मनीष और पूजा ने घर से भाग शादी कर ली थी.

राजस्थान सीएम हाउस में कोरोना अटैक, अशोक गहलोत के बाद 27 कर्मचारी संक्रमित

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इससे विकास नाराज हो गया और उसने मनीष को जान से मारने की धमकी दी. मनीष दिल्ली में ट्रासपोर्ट का काम करता था और हाल ही में चूरू आया था. बीती रात वह विकास से मिलने गया लेकिन वापस नहीं आया. मनीष का शव रविवार को एक खेत में मिला. उन्होंने बताया कि आरोपी फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें