राहुल गांधी का भाषण देश की आवाज, मोदी सरकार का ध्यान अमीरों की सेवा में: CM गहलोत

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Feb 2022, 10:32 PM IST
  • राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा में राहुल गांधी के दिए भाषण को देश की आवाज बताते हुए नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है.
फोटो- अशोक गहलोत

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोकसभा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भाषण को देश की जनता की आवाज बताते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का ध्यान सिर्फ बड़े पूंजीपतियों की सेवा में है. सीएम गहलोत ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज भारत में संस्थानों को खत्म कर बस एक व्यक्ति का शासन लागू करने की कोशिश की जा रही है. देश में अमीर और गरीब के बीच का फासला घटने की बजाय बढ़ता जा रहा है.

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर लोकसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान बुधवार को आरोप लगाया कि नरेंद्र मोदी सरकार में दो हिंदुस्तान बन गए हैं जिनमें से एक अमीरों और दूसरा गरीबों का है. इसका जिक्र करते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करते हुए कहा 'लोकसभा में राहुल गांधी का भाषण देश के आमजन की आवाज है, भारत में आज संस्थानों को खत्म कर सिर्फ एक व्यक्ति का शासन लागू करने का प्रयास हो रहा है. अमीर एवं गरीब के बीच की खाई बढ़ती जा रही है.''

अजमेर दरगाह सालाना उर्स: खोला गया जन्नती दरवाजा, ख्वाजा की जियारत को उमड़ी भीड़

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने आगे लिखा कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राज्यों की आवाज उठाकर सच कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार का राज्यों से संवाद में विश्वास नहीं है. मोदी सरकार राज्यों से चर्चा किए बिना एकतरफा फैसला लेती है जिन पर विवाद होते हैं. सीएम गहलोत के अनुसार, देश की जनता ने बीजेपी की दमनकारी नीतियों के विरुद्ध मन बनाने का निश्चय कर लिया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें