आज दोपहर सीएम गहलोत करेंगे ओपन वीसी, वैक्सीन को लेकर होगी चर्चा

Smart News Team, Last updated: Thu, 17th Jun 2021, 1:15 PM IST
  • आज दोपहर में राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए कोरोना वैक्सीन की सहभागिता और जागरुकता पर चर्चा करेंगे.
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना वैक्सीन पर आज करेंगे चर्चा

राजस्थान के मुख्यमंत्री आज देपहर में कोरोना वैक्सीनेशनव के प्रति सहभागिता और जागरूकता बढ़ाने को लेकर चर्चा करेंगे. कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरुकता को लेकर राज्य ही नहीं देशभर में कई तरह के अभियान चलाए जा रहे हैं. इसी मुद्दे पर आज सीएम की बैठक में चर्चा की जाएगी. चर्चा के दौरान किस  तरह से लोगों को वैक्सीन लेने के लिए अधिक प्रोत्साहित करना है इसके लिए नियम बनाए जाएंगे. 

इस बैठक में मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव कुलदीप रांका, मुख्य सचिव निरंजन आर्य, सचिव वित्त अखिल अरोड़ा, चिकित्सा सचिव वैभव गालरिया, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य सचिव सिद्धार्थ महाजन,पंचायती राज सचिव मंजू राजपाल, उच्च शिक्षा सचिव नारायणलाल मीणा, ग्रामीण विकास सचिव केके पाठक, स्वायत्त शासन सचिव दीपक नंदी समेत अन्य अधिकारी भी शामिल होंगे. 

कोरोना से जंग में सरकारी आदेश पर भी मंत्रियों ने नहीं निकाले विधायक कोष से पैसे

बताया जा रहा है कि चिकित्सा विशेषज्ञ भी इस बैठक में शामिल होंगे और अपनी राय रखेंगे. बता दें कि जयपुर पुलिस कोरोना जागरुकता अभियान को लेकर रोजाना ही नए-नए अभियान चला रही है. कभी बाइक रैली निकाली जा रही है तो कभी मार्च निकाला जा रहा है. गांव में जयपुर की ग्रामीण पुलिस अभियान के दौरान घर-घर जाकर लोगों में मास्क और सैनिटाइजर बांट रहे हैं. कहीं कहीं तो पुलिस की टीम जरूरतमंदों के लिए राशन और भोजन की भी व्यवस्था कर रही है.

राजस्थान: प्रदेश में शुक्रवार की जगह शनिवार शाम 5 बजे से लगेगा कोरोना कर्फ्यू

सीएम गहलोट आज के इस बैठक में कोरोना वैक्सीन को लेकर आगे की क्या नीति होनी चाहिए इसपर चर्चा करेंगें इस दैरान क्या समस्याएं आ रही है इस पर भी चर्चा की जाएगी. कुछ समय पूर्व ही जयपुर पुलिस ने कोरोना के प्रति लोगों को जागरुक करने के लिए गाना भी बनाया था जिसकी प्रदेश भर में चर्चा हुई थी. कोरोना मामले की अगर बात करें तो राज्य में नए मरीजों की संख्या में गिरावट दर्ज की जा रही है. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें