CM गहलोत की सुरक्षा में चूक, कांस्टेबल को टक्कर मारकर काफिले में कार घुसाने का प्रयास, गिरफ्तार

Haimendra Singh, Last updated: Wed, 9th Mar 2022, 1:17 PM IST
  • घटना के समय मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को एयरपोर्ट वापस लौट रहे थे. इस दौरान एक व्यक्ति ने सीएम के कार काफिले में अपनी गाड़ी घुसाने का प्रयास किया. लेकिन पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने सिपाही को टक्कर भी मारी थी जिससे कांस्टेबल घायल हो गया.
सीएम अशोक गहलोत.( फाइल फोटो )

जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सुरक्षा में एक चूक का मामला सामने आया है. मंगलवार को जयपुर एयरपोर्ट से लौटते वक्त सीएम गहलोत के कारों के काफिले में एक व्यक्ति ने अपनी गाड़ी को घुसाने का प्रयास किया. ट्रेफिक पुलिस ने इस व्यक्ति को रोकने का प्रयास किया, लेकिन चालक ट्रेफिक पुलिस कांस्टेबल को टक्कर मारते हुए आगे बढ़ गया. 600 मीटर के पुलिस ने कार को रोककर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस कार चालक से पूछताछ में जुट गई है. बता दें कि सीएम गहलोत कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को एयरपोर्ट छोड़कर वापस लौट रहे थे.

जानकारी के अनुसार, एयरपोर्ट से लौटते समय वीआईपी मूवमेंट के कारण पुलिस ने ट्रैफिक को रोक रखा था. इसी दौरान ट्रैफिक रुकने से खफा कार चालक अचानक मालवीय नगर पुलिया के समीप जयपुरिया रोड की ओर बढ़ने लगा और सीएम गहलोत के कार रुट पर आ गया. पुलिस ने उसे रोकने का प्रयास किया, जिसमें कॉन्स्टेबल को बुरी तरह घायल हो गया. जैसे-तैसे पुलिस अफसर कार को रोका और गिरफ्तार कर लिया. 

Rajasthan में महिलाओं को मिलेगी निर्भया स्क्वॉड की ट्रेनिंग, CM गहलोत का ऐलान

पुलिस कांस्टेबल घायल

पुलिस बैरिकेडिंग तोड़ने के बाद व्यक्ति ने कांस्टेबल को टक्कर मार दी. सिपाही बोनट पर 600 मीटर तक घसीटता चला गया. आधिकारियों के मुताबिक, पुलिस ने जीप से व्यक्ति का पीछा किया और उससे रोककर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस व्यक्ति से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी कांस्टेबल को टक्कर मारकर जेएलएन मार्ग से जयपुरिया हॉस्पिटल रोड की भाग रहा था. घायल सिपाही को काफी चोटों आई है जिसके कारण उससे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें