CM अशोक गहलोत ने किया ट्वीट कहा-हाथरस और बरां की तुलना होना निंदनीय

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 02:45 PM IST
  • राजस्थान सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट कर हाथरस गैंगरेप की घटना को निंदनीय बताते हुए दुख जताया कि बरां और हाथरस की घटना की तुलना करना दुखद है. हाथरस जैसी वीभत्स घटना से तुलना करना प्रदेश और देश की जनता को गुमराह करने का काम है. 
CM अशोक गहलोत ने हाथरस गैंगरेप और बरां की घटना के तुलना होने पर कहा- निंदनीय है…

जयपुर. राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार की सुबह हाथरस गैंगरेप की घटना को निंदनीय बताते हुए ट्वीट किया कि राजस्थान के बरां में हुई घटना और हाथरस की तुलना होना निंदनीय है. साथ ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बरां की घटना पर कहा कि बालिकाओं ने स्वयं मजिस्ट्रेट के सामने दिए 164 के बयानों में अपने साथ ज्यादती नहीं होने और स्वयं की मर्जी से लड़कों के साथ घूमने की बात कही थी. बालिकाओं का मेडिकल कराया गया तो सामने आया कि लड़के भी नाबालिग हैं. इसी के साथ गहलोत ने कहा कि जांच जारी रहेगी.

अशोक गहलोत ने कहा कि घटना होना एक बात है और कार्यवाही होना दूसरी बात है. घटना हुई तो कार्यवाही भी तत्काल हुई. इस केस को मीडिया का एक वर्ग और विपक्ष हाथरस जैसी वीभत्स घटना से तुलना करके प्रदेश और देश की जनता को गुमराह करने का काम कर रहा है.  

जानकारी के लिए बता दें कि बारां में पीड़ित लड़कियों के परिजनों ने दो नाबालिग युवकों पर आरोप लगाया था कि उनकी बेटियों को 18 से 21 दिसबंर तक कोटा, जयपुर और अजमेर लेकर गए थे. जहां दोनों के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. आरोपियों ने पुलिस के सामने ही नाबालिग लड़कियों को जान से मारने की धमकी दी. लेकिन पकड़े लड़कों को छोड़ दिया गया और दोनों लड़कियों को सखी केंद्र भेज दिया गया.

राजस्थान पुलिस ने इसके बाद रेप के आरोपों का खंडन किया था. पुलिस ने दावा किया था कि दोनों लड़कियों ने अपने 164 के बयानों में कहा कि रेप नहीं हुआ है. बालिकाओं के मेडिकल में भी रेप की पुष्टि नहीं हुई है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें